September 27, 2024

उज्जैन में चार छात्राओं के स्कूल से लापता होने से हड़कम

0

उज्जैन
 स्कूल में पढ़ने वाली चार छात्राएं बुधवार को स्कूल आने के बाद एकाएक लापता हो गई। चारों छात्राओं के गायब होने से हड़कंप मच गया। ताबड़तोड़ पुलिस ने स्कूल के आसपास के क्षेत्र लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। जिसमें छात्राएं ट्रेन में बैठकर कहीं जाना सामने आया है। नीलगंगा पुलिस ने बताया कि लोकमान्य तिलक में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली चार छात्राओं को उनके परिवार के लोगों ने बुधवार सुबह स्कूल छोड़ा था। सभी छात्राओं के स्वजन उन्हें वापस लेने आए तो वह नहीं मिली। इस पर उनकी तलाश शुरू की गई। मामले की सूचना नीलगंगा पुलिस को दी गई।

पुलिस ने स्कूल के आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले तो पता चला कि चारों छात्राएं एक ही दो पहिया वाहन पर बैठकर गई थी। पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाल। सूत्रों का कहना है कि छात्राएं स्टेशन पर नजर आई है। आशंका है कि छात्राएं किसी ट्रेन में बैठकर कहीं गई है। देर रात तक पुलिस छात्राओं की तलाश में जुटी रहे।

हिंदू जागरण मंच ने दी आंदोलन की चेतावनी

छात्राओं के स्कूल से लापता होने के मामले को लेकर हिंदू जागरण मंच पुलिस को चेतावनी दी है कि छात्राओं का पता 48 घंटे में नहीं लगा तो जागरण मंच आंदोलन करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *