September 26, 2024

मंगलवार को मटन बनाने पर पति-पत्नी में विवाद ,चली गई पड़ोसी की जान

0

भोपाल

राजधानी भोपला के बिलखिरिया थाना क्षेत्र से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां इलाके में मंगलवार के दिन घर में मटन बनाने को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि महिला की चीख पुकार सुन पड़ोसी मामला शांत करवाने आया। लेकिन इस विवाद के कारण पड़ोसी को अपनी जान गवानी पड़ी।

दरअसल पति-पत्नी के बीच मटन बनाने को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि पति अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटने लगा। जिसके बाद पत्नी जोर-जोर से मदद के लिए चिल्लाने लगी। मदद की गुहार सुनकर पड़ोस में रहने वाला बल्लू दोनों को समझाने घर पर पहुंचा और झगड़ा शांत करा दिया।

लेकिन इस घटना के कुछ देर बाद ही पत्नी से झगड़ा और मारपीट करने वाला आरोपी पड़ोसी बल्लू के घर डंडा लेकर पहुंचा। आरोपी पप्पू अहिरवार ने बल्लू के सिर पर डंडा मारकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि पड़ोसी बल्लू बीच बचाव करने के लिए उनके घर पर पहुंचा। जहां पर दोनों को शांत कराया। लेकिन करीब 1 घंटे बाद आरोपी पप्पू अहिरवार घर से डंडा लेकर उसके घर पर पहुंचा और उसके पीछे से बल्लू के सिर व चेहरे और पेट पर हमला कर दिया। इससे सिर में गंभीर चोट आने के कारण बल्लू की मौके पर ही मौत हो गई।

थाना प्रभारी सुनील चतुर्वेदी ने बताया कि बल्लू मजदूरी करता था और कल रात उसके मोहल्ले में रहने वाला पप्पू अहिरवार अपने घर में मटन बना रहा था। लेकिन उसकी पत्नी कुंती बाई ने पप्पू को मंगलवार के दिन घर में मटन बनाने से मना किया, तो वे झगड़ा करने लगा। और उसने कुंती बाई के साथ मारपीट शुरू कर दी।

वहीं थाना ने बताया कि आरोपी पप्पू अहिरवार के खिलाफ उसकी पत्नी कुंती बाई ने मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। और अब आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed