September 25, 2024

T20 WC: भारत-पाकिस्तान समेत इन टीमों की खामियां बताते हुए वसीम जाफर ने लिए इंग्लैंड से मजे

0

 नई दिल्ली
 
भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर को मौजूदा समय में फैंस उन्हें उनके मजेदार ट्वीट के लिए पसंद करते हैं। वसीम जाफर इस समय क्रिकेट एक्सपर्ट होने के साथ-साथ ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। कोई भी बड़ी सीरीज हो या टूर्नामेंट फैंस की नजरें वसीम जाफर का दिल जरूर जीत ले जाती है। टी20 वर्ल्ड कप सुपर-12 शुरू होने से पहले जाफर ने एक फिर कुछ ऐसा ट्वीट किया है जिसे देखने के बाद फैंस हंसने को मजबूर हो गए हैं। इस दौरान भारतीय पूर्व खिलाड़ी ने इंग्लैंड की टीम का मजाक उड़ाया है।
 

वसीम जाफर ने टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा ले रही टीमों का SWOT एनालिसिस करते हुए कुछ टीमों की खामियां बताई है, इस दौरान उन्होंने लिखा कि भारत के पास 150 से अधिक की गति वाला गेंदबाज नहीं है तो पाकिस्तान के पास कोई मैच फिनिश करने वाला बल्लेबाज नहीं है। न्यूजीलैंड का रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया में अच्छा नहीं रहा है, वहीं श्रीलंका के पास अनुभवी टीम नहीं है। इस दौरान इंग्लैंड की टीम की खामी के बारे में बात करते हुए उन्होंने लिखा इंग्लैंड के पास तो प्रधानमंत्री ही नहीं है।
 
वसीम जाफर ने ट्वीट किया 'T20 WC में भाग लेने वाली टीमों के लिए SWOT विश्लेषण कर रहा था और महसूस किया: भारत के पास 150K+ गेंदबाज नहीं है। पाकिस्तान के पास अनुभवी फिनिशर नहीं है। ऑस्ट्रेलिया में न्यूजीलैंड का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। श्रीलंका के पास अनुभवी टीम नहीं है। इंग्लैंड में प्रधानमंत्री नहीं है।'

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *