September 25, 2024

रीवा की युवती से चित्रकूट में रेप, आरोपी को यूपी के जालौन से पकड़ लाई पुलिस

0

रीवा
रीवा की एक युवती को पहले प्रेम जाल में फंसाया और फिर चित्रकूट बुला कर उसके साथ बलात्कार किया। अपने घिनौने मंसूबों को अंजाम देने के लिए दुष्कर्मी ने मेल जोल के दौर में खींची गई तस्वीरों और वीडियो को हथियार बनाया और ब्लैकमेल कर युवती को अपने पास आने के लिए मजबूर किया। लेकिन युवती ने हौसला दिखाया और पुलिस को आपबीती सुनाते हुए रिपोर्ट दर्ज करा दी। चित्रकूट पुलिस ने आरोपी को यूपी के जालौन से गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक सतना की चित्रकूट थाना पुलिस ने युवती से दुष्कर्म और उसे ब्लैकमेल करने के मामले में सत्यम सिंह पिता गंगाराम 25 वर्ष निवासी जालौन यूपी को गिरफ्तार किया है। चित्रकूट पुलिस की टीम ने रीवा से आई केस डायरी पर एक्शन लेते हुए जालौन में दबिश दी और आरोपी को बंदी बनाकर ले आई।

टीआई चित्रकूट सुधांशु तिवारी ने बताया कि पीड़िता रीवा की रहने वाली है। उसका संपर्क जालौन निवासी सत्यम सिंह से किसी के माध्यम से हुआ था। सत्यम ठेकेदारी करता है। दोनों के बीच बातचीत होने लगी, तो पीड़िता को आरोपी मिलने के लिए चित्रकूट बुलाने लगा।

प्रेमजाल में उलझी युवती उससे मिलने कई बार चित्रकूट गई, लेकिन बाद में उसने चित्रकूट जाने से इंकार कर दिया। मेल-मुलाकात के बीच आरोपी ने युवती की तस्वीरें ली थीं और वीडियो भी बना लिए थे। जब युवती ने उससे मिलने जाने से इनकार किया, तो उसने फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देना शुरू कर दिया।

ब्लैकमेलिंग से डरकर युवती फिर चित्रकूट पहुंची, तो आरोपी ने एक होटल के कमरे में उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने इसकी शिकायत रीवा में दर्ज कराई है। घटनास्थल चित्रकूट सतना होने के कारण रीवा पुलिस ने केस डायरी यहां भेज दी। चित्रकूट पुलिस की टीम ने आरोपी की लोकेशन ट्रेस कराई और जालौन में दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक सतना की चित्रकूट थाना पुलिस ने युवती से दुष्कर्म और उसे ब्लैकमेल करने के मामले में सत्यम सिंह पिता गंगाराम 25 वर्ष निवासी जालौन यूपी को गिरफ्तार किया है। चित्रकूट पुलिस की टीम ने रीवा से आई केस डायरी पर एक्शन लेते हुए जालौन में दबिश दी और आरोपी को बंदी बनाकर ले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *