September 24, 2024

मंदिर में प्रवचन देते वक्त पड़ा दिल का दौरा,स्टेज पर ही गिर पड़े प्रोफेसर रणंजय सिंह, हुई मौत, वायरल हुआ Video

0

पिछले कुछ दिनों में इस तरह की कई घटनाएं सामने आई हैं जिसमे मंच पर प्रस्तुति देते हुए कलाकारों की मौत हो गई। इसी तरह का एक और मामला बिहार के छपरा में सामने आया है। यहां मारुति मानस मंदिर के प्रिंसिपल सेक्रेटरी प्रोफेसर रणंजय सिंह (Rananjay Singh) की भाषण देने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। वह मंदिर में बैठक के दौरान बोल रहेथे। इसी दौरान माइक पर बोलते वक्त उनकी सांस स्टेज पर रुक गई और अगले ही पल उनकी मृत्यु हो गई। प्रोफेसर रणंजय सिंह को दिल का दौरा पड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
 

रिपोर्ट के अनुसार यह घटना शनिवार की शाम को हुई है। प्रोफेसर रणंजय सिंह छपरा में काफी जानीमानी हस्ती हैं। वह हनुमान जयंती कार्यक्रम के सचिव थे। इसके अलावा मारुति मानस मंदिर के वह प्रिंसिपल सेक्रेटरी थे। शाम को वह मंदिर के भीतर भाषण दे रहे थे, इसी दौरान उन्हें अचानक स्टेज पर दिल का दौरा पड़ गया। उनके हाथ में माइक था, लेकिन दिल का दौरा पड़ते ही वह स्टेज पर गिर गए और उनकी मृत्यु हो गई। कार्यक्रम में मौजूद पहले तो लोगों को समझ ही नहीं आया कि क्या हुआ। लेकिन बाद में रणंजय सिंह को फौरन अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

ज्योतिषी सुश्री दीपाली दुबे द्वारा 23 अक्टूबर 2022 की मेष से मीन तक राशिफल
जैसे ही रणंजय सिंह की मौत की खबर सामने आई, वह तेजी से लोगों के बीच फैल गई। किसी को उनकी मौत का यकीन नहीं हो रहा था, उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई आश्चर्यचकित था। प्रोफेसर रणंजय सिंह जाने-माने शिक्षाविद, धार्मिक-सामाजिक व्यक्ति थे। उनकी उम्र 80 वर्ष थी। रणंजय सिंह के भाषण के दौरान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर कैसे भाषण देते वक्त अचानक वह गिरे और उनकी मौत हो गई। रणंजय सिंह के निधन पर समाज के अलग-अलग वर्ग के लोगों ने दुख जाहिर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *