September 24, 2024

ऋषि सुनक की ताजपोशी पर आनंद महिंद्रा का ट्वीट वायरल, हर भारतीय का दिल कर देगा खुश

0

नई दिल्ली
 
ब्रिटेन के नए पीएम ऋषि सुनक की ताजपोशी के बाद दुनियाभर के चर्चित लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। इन्हीं में अरबपति व्यवसायी और महिंद्रा ग्रुप के मालिक आनंद महिंद्रा का ट्वीट काफी चर्चा में है। उन्होंने सुनक को बधाई देने के साथ ऐसी बातें कही हैं जो हर भारतीय का दिल खुश कर देगी। अपने कमेंट में महिंद्रा ने ब्रिटेन के पूर्व पीएम चर्चिल के बहुत पुराने बयान का जिक्र किया है।

67 वर्षीय बिजनेस लीडर आनंद महिंद्रा अपने अनोखे ट्वीट को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। हर बार की तरह इस वक्त भी उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आनंद महिंद्रा ने इस बार ब्रिटेन के पूर्व पीएम चर्चिल के एक पुराने बयान का जिक्र किया। ऋषि सुनक के ब्रिटिश प्रधानमंत्री बनने की पुष्टि के बाद आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया, "1947 में भारत की आज़ादी के दौरान…चर्चिल ने कथित तौर पर कहा था 'भारत के सभी नेता निम्न क्षमता वाले होंगे। आज हमारी आज़ादी के 75वें साल में…हम भारतीय मूल के व्यक्ति को यूके पीएम के रूप में देखने के लिए तैयार हैं।"

आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इसे 70,000 से अधिक बार लाइक और लगभग 10,000 बार रीट्वीट किया गया है। सुनक की ब्रिटेन में ताजपोशी पर महिंद्रा के ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं। महिंद्रा के ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने मजाक में लिखा, 'मैंने अभी हाल ही में विंस्टन चर्चिल को 'अमेरिकी कंपनियों में शीर्ष भारतीय मूल के सीईओ की सूची' भी ईमेल की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *