September 24, 2024

नीदरलैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या के बिना उतर सकती है टीम इंडिया, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

0

नई दिल्ली
टी20 विश्व कप 2022 में गुरुवार को भारत और नीदरलैंड के बीच मैच खेला जाएगा। इसके लिए भारतीय टीम सिडनी पहुंच गई है। सिडनी पहुंचने के बाद खिलाड़ियों ने नेट प्रैक्टिस में हिस्सा लिया। नेट प्रैक्टिस के दौरान हार्दिक के साथ कई खिलाड़ी मैदान में नहीं दिखे। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या के वर्क लोड को देखते हुए भारतीय टीम पांड्या को रेस्ट दे सकती है। साथ ही ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को आजमा सकती है।  

27 अक्टूबर को भारत नीदरलैंड के खिलाफ अपने टी20 विश्व के अभियान का दूसरा मैच खेलेगा। सिडनी पहुंची भारतीय टीम ने नेट प्रैक्टिस में हिस्सा लिया। नेट प्रैक्टिस के दौरान ऑलराउंडर पांड्या समेत पूरी गेंदबाजी यूनिट, केवल आर अश्विन को छोड़कर, को पूरा आराम दिया गया। विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा ने दो घंटे तक नेट प्रैक्टिस की। इस दौरान खूब पसीना बहाया।

ये गेंदबाज प्रैक्टिस सेसन से रहे बाहर
अभ्यास सत्र में टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह ने हिस्सा नहीं लिया। इनमें से कोई भी नेट प्रैक्टिस में नहीं के लिए मैदान पर नहीं दिखाई दिया। टीम इंडिया नीदरलैंड्स के खिलाफ अपना अगला मैच जीतने के लिए जमकर पसीने बहा रही है।

राहुल की फॉर्म चिंता का विषय
भारत ने भले ही पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप इतिहास में सबसे रोमांचक जीत हासिल कर ली है, लेकिन राहुल का फॉर्म चिंता का विषय बनी हुई है। वह पाकिस्तान के खिलाफ पिछले चार मैचों में से तीन में विफल रहे हैं। यहां तक ​​कि ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ द्विपक्षीय श्रृंखला में भी राहुल ने कुछ ही तेजतर्रार पारियां खेली थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *