September 23, 2024

चोरी के शक में खरगोन जिले में ग्रामीणों ने युवक को खंबे से बांधकर पीटा

0

 खरगोन
 एक व्यक्ति को खंभे से बांध के पिटाई करते वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि युवक को फसल चोरी की शंका में ग्रामीणों ने बांधकर पीटा। घटना मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के ऊन थाना क्षेत्र के ग्राम जामन्या की बताई जा रही है। युवक के साथ मारपीट करने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में युवक की पत्नी की शिकायत पर मारपीट करने वाले 5 लोगों पर पुलिस ने बलवा एक्ट कब तहत मामला दर्ज कर लिया। वायरल वीडियो सोमवार रात का बताया जा रहा है।

खरगोन से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक युवक को खंबे से बांधकर मारते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि युवक को फसल चोरी की शंका के चलते बांध कर पीटा जा रहा था। दरअसल इन दिनों चोरी की घटनाओं को लेकर ग्रामीण काफी परेशान है। ग्रामीणों के मुताबिक उन्होंने चोरी की शिकायत पुलिस से भी की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। ऐसे में वे खुद ही चोरी रोकने के प्रयास करने लगे। ऊन थाना क्षेत्र के ग्राम जामन्या में एक युवक को देर रात चोरी की आशंका के चलते ग्रमीणों ने पकड़ लिया। युवक पर आरोप है कि वह कपास की फसल चुरा रहा था। इसीलिए ग्रमीणों ने उसे खंबे से बांधकर उसकी पिटाई कर दी। घटना के बाद चोरी की शंका में पकड़े गए युवक की ग्रमीणों ने पुलिस के हवाले भी कर दिया।

लेकिन इस मामले ने तब नया मोड़ ले लिया जब चोरी की शंका में पकड़े गए युवक की पत्नी की शिकायत पर 5 ग्रमीणों के खिलाफ पुलिस में बलवा करने का केस दर्ज कर लिया। ऊन थाना प्रभारी गीता सोलंकी ने बताया कि सोमवार रात को जामन्या में कुछ लोगों ने एक युवक के साथ मारपीट की थी। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस मामले में हमने ग्रमीणों की शिकायत पर फसल चोरी की आशंका के चलते युवक पर केस दर्ज किया है। वहीं युवक की पत्नी की शिकायत पर पांच ग्रमीणों के खिलाफ बलवा एक्ट के तहत र्कारवाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *