September 22, 2024

मुरैना में लेडी कॉन्स्टेबल की गुंडागर्दी, दुकान में घुसकर की मारपीट

0

मुरैना
 एमपी के मुरैना में महिला कॉन्स्टेबल (morena lady constable) की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। वीडियो में महिला कॉन्स्टेबल एक दुकानदार और उसके कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट करती हुई नजर आ रही है। दरअसल, पूरा मामला कैलारस इलाके का है। कैलारस थाने में पदस्थ महिला कॉन्स्टेबल कविता ने पेंट की दुकान में घुसकर दुकान मालिक और उसके कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की। यह पूरी मारपीट की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

बताया जा रहा है कि महिला कॉन्स्टेबल पेंट की दुकान में पहुंचकर मुफ्त में पेंट लेना चाह रही थी। इस बात का विरोध दुकान मालिक ने किया, जिस पर बात बिगड़ गई है। महिला कॉन्स्टेबल ने अपने साथियों के साथ मिलकर दुकानदार के साथ जमकर मारपीट की। दुकानदार ने अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत कैलारस थाने में की। शिकायत लिखने की बजाए दुकानदार को थाने से भगा दिया। इसके बाद पीड़ित दुकानदार एसपी ऑफिस पहुंचा और एसपी आशुतोष बागरी से अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत की है।

एसपी आशुतोष बागरी ने इस पूरे मामले में जांच करते हुए कार्रवाई करने की बात कही है। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। महिला कॉन्स्टेबल के रवैए को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। चंबल के जिलों में आए दिन ऐसे मामले सामने आते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *