September 22, 2024

गुजरात चुनाव के ऐलान से पहले ही प्रचार में दिग्गी की एंट्री, कल कच्छ में परिवर्तन यात्रा में होंगे शामिल

0

भोपाल
पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह की गुजरात चुनाव के ऐलान से पहले ही प्रचार में एंट्री होने जा रही है। वे कच्छ क्षेत्र में सोमवार को तीन सभाएं करने वाले हैं। यह सभाएं कांग्रेस की वहां पर आयोजित हो रही परिवर्तन यात्रा में होगी। वहीं वे मध्य प्रदेश में प्रचार और पोस्टर बाजी से दूर रहेंगे। इस संबंध में उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को पत्र लिखा है।

दिग्विजय सिंह गुजरात पहुंच गए हैं। वे दोपहर से लेकर रात तक कच्छ जिले के भुज में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद सोमवार को उनकी यहां पर आमसभा होगी। वहीं इसी जिले के मांडवी में भी उनकी सभा होगी। तीसरी सभा वे कांडला में करेंगे।

इधर दिग्विजय सिंह,  राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के प्रदेश में लगने वाले पोस्टर्स से दूरी बनाना चाहते हैं। उन्होंने कमलनाथ को पत्र लिख कर कहा है कि प्रदेश कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा के लिए जो प्रचार सामग्री तैयारी की जा रही है उसमें सोनिया गांधी, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे के फोटो के साथ कमलनाथ अपना फोटो लगाएं। दिग्विजय सिंह ने इस पत्र में आगे लिखा है कि पीसीसी द्वारा प्रकाशित सामग्री में उनके फोटो का उपयोग नहीं किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed