September 22, 2024

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में सभी 224 सीटों पर AAP उतारेगी उम्मीदवार

0

 बेंगलुरु
कर्नाटक में नवेली आम आदमी पार्टी आगामी राज्य विधानसभा चुनाव में बड़ा लक्ष्य बना रही है क्योंकि उसने सभी 224 निर्वाचन क्षेत्रों में भ्रष्टाचार विरोधी एजेंडे के साथ अपने उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है। पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी।

AAP पहले से ही आधे से अधिक उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने के चरण में है और चुनाव से मुश्किल से चार महीने पहले जनवरी 2023 के पहले सप्ताह तक अपनी पहली सूची जारी कर सकती है। इसके बाद उम्मीदवारों की अगली सूची की घोषणा की जाएगी।

पार्टी के प्रवक्ता और कर्नाटक प्रभारी ने बताया "हमने सभी 224 निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव लड़ने का फैसला किया है। हमने राज्य के 170 निर्वाचन क्षेत्रों में ग्राम संपर्क अभियान (गांव पहुंच अभियान) के माध्यम से अपना अभियान शुरू किया है और हम इन 170 निर्वाचन क्षेत्रों में बूथ स्तर पर लोगों को नियुक्त करने की प्रक्रिया में हैं।"

उनके मुताबिक, राज्य में करीब 58,000 बूथ हैं और पार्टी हर बूथ पर कम से कम 10 कार्यकर्ताओं की 'आक्रामकता' से नियुक्ति कर रही है।

रेड्डी ने समझाया, "हम बूथ स्तर पर काम करके अपनी पार्टी को मजबूत कर रहे हैं। इस तरह हम पैसे और बाहुबल के खिलाफ लड़ सकते हैं।"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *