September 22, 2024

मूसेवाला के पिता ने पंजाब पुलिस को दिया एक महीने अल्टीमेटम

0

चंडीगढ़
 सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पंजाब पुलिस को 25 नवंबर तक का अल्टीमेटम दिया है। मूसेवाला के पिता ने कहा कि अगर एक महीने में हमारे बेटे की हत्या का न्याय नहीं मिला तो हम भारत देश छोड़ देंगे। बलकौर सिंह ने बेटे सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच में लापरवाही का आरोप लगाया। मूसेवाला के पिता ने कहा कि हम बेटे की हत्या की एफआईआर भी वापस ले लेंगे। क्या फायदा है जब हम इतने महीनों से लगातार बेटे की हत्या की सही जांच की मांग कर रहे हैं और अधिकारी लगातार लापरवाह बने हुए हैं। मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की बीती 29 मई को मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद गोल्डी बराड़ ने इसकी जिम्मेदारी ली थी और लॉरेन्स बिश्नोई का कनेक्शन निकलकर सामने आया था। फिलहाल पंजाब पुलिस मूसेवाला की हत्या की जांच में जुटी है और जल्द ही हत्या में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

परिवार ने अफसाना पर भी लगाया था आरोप
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पंजाबी प्लेबैक सिंगर अफसाना खान को नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने समन जारी किया था, जिसके बाद अफसाना से करीब 5 घंटे तक पूछताछ की गई। बता दें कि अफसाना सिद्धू को अपने भाई की तरह मानती थीं और इस केस में शामिल गैंगस्टर से कनेक्शन को लेकर उनसे पूछताछ की गई थी।

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के बाद पंजाब पुलिस ने अफसाना खान को पूछताछ के लिए एक नोटिस दिया था। लेकिन तब वह कहीं बाहर होने का हवाला देकर बच निकली थी। अफसाना को नोटिस भेजने के पीछे वजह ये थी कि मूसेवाला के परिवार ने पुलिस में दी शिकायत में सिंगर के गाने को लीक किए जाने की बात कही थी। उस वक्त सिद्धू की फैमिली ने कुछ सिंगर्स के साथ ही कुछ म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़ी कंपनी पर भी शक जताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed