September 22, 2024

रिहाना का फिल्म ब्लैक पैंथर वकंडा फॉर एवर का पहला सिंगल सॉन्ग लिफ्ट मी अप रिलीज

0

दुनिया की सबसे अमीर महिला म्यूजिशियन और पॉप सिंगर रिहाना का पहला सोलो सॉन्ग रिलीज हुआ है। जी हां, ये रिहाना का पहला सोलो सॉन्ग है। यह सॉन्ग आगामी फिल्म 'ब्लैक पैंथर' सीक्वल के साउंड ट्रैक से लिया गया है। इस गाने का शीर्षक 'लिफ्ट मी अप' है। आइए आपको भी सुनाते हैं रिहाना का लेटेस्ट सॉन्ग।

चैडविक बोसमैन के सम्मान में गाया
रिहाना का ये गाना मार्वल के 'ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉर एवर'  में दिखाई देगा। यह फिल्म नवंबर में रिलीज होने वाली है। निर्देशक रयान कूगलर ने कहा कि यह गाना रिहाना ने दिवंगत एक्टर चैडविक बोसमैन के सम्मान में गाया है। बता दें कि ब्लैक पैंथर के पहले पार्ट में बोसमैन ने अभिनय किया था।

एक्टर का निधन
साथ ही द 5 ब्लड, 21 ब्रिज और जेम्स ब्राउन बायोपिक गेट ऑन अप में भी दिखाई दिए थे। कैंसर का पता चलने के चार साल बाद वर्ष 2020 में एक्टर का निधन हो गया था। पिछले साल बोसमैन को मा राईनी की ब्लैक बॉटम में उनके प्रदर्शन के लिए ऑस्कर के लिए नामांकित किया गया था।

लिफ्ट मी अप सॉन्ग
कूगलर ने आगे कहा कि हम जानते हैं कि रिहाना अपने जीवन में एक ऐसे बिंदु पर थी जहां वह अलग-अलग चीजों पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही थी। वह बिजनेस, मदरहुड पर ध्यान केंद्रित कर रही थी, जो हमारी फिल्म एक बड़ा थीम भी है। लिफ्ट मी अप गाने को रिहाना, कूगलर और नाइजीरियाई ने लिखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *