September 22, 2024

बाइक सवार बदमाशों ने चाकू अड़ाकर 15 मिनट में 2 युवकों को लूटा

0

भोपाल

शाहपुरा थाना क्षेत्र बाइक सवार लुटेरों ने सोमवार शाम एक ही स्थान पर महज पंद्रह मिनट के अंतराल में चाकू अड़ाकर लूटपाट की दो वारदातों को अंजाम दिया। पहली वारदात में बदमाशों ने एक स्कूटी सवार युवक को टक्कर मार कर गिराया और उससे मोबाइल छीन लिया। जबकि दूसरी वारदात में भी बदमाशों ने बाइक सवार युवक को रोकर उससे नगदी पांच हजार रूपए लूट लिए।   थाना प्रभारी अवधेश भदौरिया के मुताबिक बाबा नगर निवासी पंकज रजक पुत्र हेमराज(31) प्राइवेट नौकरी करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि शाम करीब साढ़े 7 बजे वह स्वर्ण जयंती पार्क के पास से गुजर रहे थे, तभी रेसिंग बाइक से आए दो बदमाशों ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह बाइक समेत गिर गए। इसके बाद एक बदमाश ने उनके मुंह पर जोरदार मुक्का मारा और चाकू अड़ाकर उनका मोबाइल छीन लिया। मोबाइल झपटने के बाद आरोपी बाइक लेकर भाग निकले। लूटे गए मोबाइल की कीमत 18 हजार रुपए बताई जा रही है।

वारदात को अंजाम देने के तीन सौ मीटर आगे महज पंद्रह मिनट बाद ही स्वर्ण जयंती पार्क के पास सांईबाबा नगर, हबीबगंज निवासी इस्माइल खान पुत्र छोटे खान (28) के साथ बदमाशों ने अपनी बाइक से ओवर टेक कर टक्कर मार दी। जिससे युवक गिर गए और आरोपियों ने मारपीट कर चाकू अड़ाकर उनकी जेब से पर्स छीना और फरार हो गए। फरियादी मजदूरी करता है और उनके पर्स में पांच हजार रुपए नगदी रखे थे। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने बेरछा भंडार के पास एक आटो को भी टक्कर मारी। इसके बाद आरोपी तेजी से बाइक लेकर फरार हो गए।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
थाना प्रभारी भदौरिया ने बताया कि पुलिस को दोनों संदेही सीसीटीवी फुटेज में नजर आए हैं और उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही लुटेरों को दबोच लिया जाएगा। पुलिस फरियादियों द्वारा बताए गए हुलिये के आधार पर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *