September 22, 2024

दमोह :राजनीति करने वाले अधिकारी खाकी उतारकर खादी पहन लें- चंद्रशेखर आजाद

0

दमोह

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण दमोह  पहुंचते ही उन्होंने पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों पर राजनीति करने और दलितों पर अत्याचार करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कुर्सी पर बैठकर राजनीति करने वाले अधिकारी खाकी उतारकर खादी पहन लें।

बता दें कि दमोह जिले में दलितों पर लगातार अत्याचार हो रहे हैं। जब देश आजाद था, तब तो ठीक था, लेकिन आजाद भारत में भी इस तरह के काम हो रहे हैं, जो कि निंदनीय है। रावण 25 अक्टूबर को देवरान में हुए हत्याकांड में मारे गए परिवार के परिजनों से मिले और उनकी बातें सुनी। वह चाहते हैं कि दलितों पर अत्याचार बंद हो। पुलिस और प्रशासन पूरी तरह निष्क्रिय है। एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या होना यह साबित करता है कि दमोह में अपराधियों में कानून का कोई खौफ नहीं है।

सरकार का फेलियर है ये अपराध…
भीम आर्मी चीफ ने कहा कि इस तरह के अपराध सरकार का फेलियर है। भीम आर्मी की बढ़ती ताकत से सरकार डरी हुई है, इसीलिए उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस झूठे मुकदमे दर्ज करा रही है। इसका जवाब जनता साल 2023 के चुनाव में देगी। यदि दमोह जिले में उनकी सत्ता होती, तो ये जो अत्याचार हो रहे हैं यह नहीं हो पाते। अधिकारी राजनीतिक भाषा बोल रहे हैं, उन्हें यह पता होना चाहिए कि वह जनता के नौकर हैं और यदि उन्हें राजनीति करनी है, तो खाकी उतारकर खादी पहन लें।

SP बोले- नियमानुसार की गई है कारवाई…
एसपी डीआर तेनीवार ने कह, खादी उतारकर खादी पहनने का जो वक्तव्य रावण ने दिया है, वो उनकी व्यथा है। इस बारे में वही ठीक से बता पाएंगे। रही कार्रवाई की बात, तो पुलिस की ओर से नियमानुसार कार्रवाई की गई है। पीड़ित परिवार को पूरी सुरक्षा मुहैया कराई है और पूरी कार्रवाई नियम अनुसार की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *