September 22, 2024

फिरोजाबाद में डीएपी वितरण के दौरान दो गुट में आपस में भिड़ गए, फायरिंग भी हुई

0

 फिरोजाबाद,

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में खाद की किल्लत अभी भी बनी हुई है. किसानों को अपनी फसलों के लिए डीएपी नहीं मिल पा रहा है. इस बीच फिरोजाबाद जिले के जसराना क्षेत्र के साधन सहकारी समिति, स्योंड़ा पर डीएपी वितरण के दौरान किसानों के दो गुट में आपस में भिड़ गए.

खाद वितरण के दौरान चली गोली

खाद वितरण के दौरान एक पक्ष से किसी ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चला दी. यह गोली जाकर दूसरे किसान के पैर में लगी. घायल को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. दरअसल, डीएपी लेने के लिए गांव स्योंड़ा के किसानों के साथ सोमवार को आसपास के इलाके के रहने वाले किसान भी पहुंच गए थे.

गोली चलाने वाला फरार

खाद लेने के दौरान स्योंड़ा के किसान और गांव खेरिया अहमद के किसानों में आपस में डीएपी लेने की जल्दबाजी को लेकर भिड़ंत हो गई, पहले गाली गलौज हुई फिर अचानक एक उपदेश नामक शख्स ने फायरिंग शुरू कर दी. गोली स्योंड़ा निवासी बिजेंद्र के पैर में लगी जिसे तत्काल ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. वहीं, गोली चलाने वाला उपदेश तुरंत ही फरार हो गया.

 

जसराना थानाअध्यक्ष अजय पाल सिंह का कहना है कि फायरिंग करने वाले की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. घायल बिजेंद्र खतरे से बाहर है. वहीं, एसडीएम का कहना है कि डीएपी का वितरण पुलिस की निगरानी में कराया जा रहा है, फिर भी दो गुट आपस में भिड़ गए अब अतिरिक्त फोर्स लगा दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *