September 23, 2024

हैलोवीन पार्टी में भगदड़, साउथ कोरियन एक्टर की मौत

0

साउथ कोरियन फिल्मों और स्टार्स का क्रेज दुनियाभर में हैं। इंडिया में भी के-ड्रामा के लवर्स की कमी नहीं है। यहां के स्टार्स देश के करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने लगे हैं। मगर फिलहाल साउथ कोरियन फिल्म इंडस्ट्री से दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आ रही है। महज 24 साल के कोरियन एक्टर ली जिहान की मौत हो गई है। हैलोवीन पार्टी में एन्जॉय करने पहुंचे ली जिहान ने सोचा भी नहीं था कि इस पार्टी के बीच कुछ ऐसा होगा कि वह जान से हाथ धो बैठेंगे। फिल्म इंडस्ट्री में शोक पसरा है। सभी स्टार्स एक्टर की मौत से सदमे में हैं और दुख जता रहे हैं।

हाल में ही साउथ कोरिया की कैपिटल सिटी सियोल के इटावन में हैलोवीन पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में अचानक भगदड़ मच गई। ये घटना में 151 लोगों की मौत हो गई जबकि 82 से भी अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए। घटना में साउथ कोरियन एक्टर और सिंगर ली जिहान (Lee Ji Han) की भी जान चली गई।

ली जिहान की टेलेंट एजेंसी ने भी सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर को कंफर्म करते हुए पोस्ट लिखा। उन्होंने हमें भी इसका अंदाजा नहीं लगाया था। लेकिन ये दुखद खबर सच है। अब ली जिहान हमारे बीच नहीं रहे हैं। सभी से आग्रह करते हैं कि इस मुश्किल समय में उनके परिवार व करीबियों की निजता का सम्मान किया जाए। भगवान उन्हें शांति दें। ली जिहान की मौत पर उनकी को-स्टार एक्ट्रेस सो हयांग ने दुख जताते हुए इमोशनल कर देने वाला पोस्ट लिखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *