September 23, 2024

बिजली कंपनी के सहायक यंत्री को 15 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

0

सीहोर

सीहोर के इछावर में पदस्थ बिजली कंपनी के सहायक यंत्री कैलाश चौधरी को लोकायुक्त पुलिस ने 15 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। सहायक यंत्री ट्रांसफार्मर रखने के नाम पर रिश्वत की मांग कर रहा था।

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश विधुत वितरण कंपनी के इछावर में पदस्थ सहायक यंत्री कैलाश चौधरी ने एक ट्रांसफार्मर रखने के लिए 15 हजार रुपये की मांग की थी। बताया जाता है कि जब वह रुपए ले रहे थे, तभी लोकायुक्त पुलिस ने उन्हें रंगे हाथ दबोच लिया। बताया जा रहा है  कि किसानों के पंप कनेक्शन की फाइल को पास करने के नाम पर कंपनी के एई द्वारा ठेकेदार ओमप्रकाश चडार निवासी भोपाल से 15 हजार रुपये रिश्वत की मांग की जा रही थी। इसकी शिकायत ठेकेदार ने भोपाल लोकायुक्त के डीएसपी को की थी। इसी के चलते लोकायुक्त की टीम ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए रिश्वत के रूप में ली गई, 15 हजार की राशि के साथ गिरफ्तार किया है।

 
मामले में मध्यप्रदेश विधुत वितरण कंपनी के अधीक्षण यंत्री सीके पवार ने कहा है कि मध्यप्रदेश विधुत वितरण कंपनी के इछावर में पदस्थ सहायक यंत्री कैलाश चौधरी को निलंबित करने की कार्रवाई का प्रतिवेदन भोपाल के वरिष्ठ अधिकारियों को भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *