September 23, 2024

राजगढ़ :घर से स्कूल के लिए निकली पांच लड़कियां लापता ,तलाश में जुटी

0

ब्यावरा
 राजगढ़ (Rajgarh) जिले के ब्यावरा शहर में बुधवार को पाँच छात्राएं के गायब होने की खबर सामने आई है। पांचों लड़कियां घर से स्कूल के लिए निकली थी, लेकिन अब तक वापस नहीं लौटी। स्कूल से शाम तक वापस ना लौटने पर परिवार को चिंता हुई और उन्होनें खोजबीन शुरू की। खोजबीन के बाद भी छात्राओं का कोई पता नहीं चला। जिसके बाद परिजनों ने इस बात की शिकायत पुलिस से की। देर रात तक छात्राओं का सुराग ना मिलने पर लोग आक्रोशित हो गए और हंगामा शुरू कर दिया। फिलहाल पुलिस छात्राओं की तलाश में लगी हुई है।

छात्राओं के गायब होने पर उनकी अन्य सहेलियों से भी पूछताछ की गई। इस दौरान एक सहेली ने कहा की उन पांचों छात्राओं में से एक का जन्मदिन था और उसका बर्थडे मनाने के लिए पांचों छात्राएं गुना गई। हालांकि इस बात की पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है। दूसरी तरफ पुलिस अब भी छात्राओं की तलाश में जुटी है।

एसडीओपी नेहा गौर के मुताबिक पांचों छात्राएं अन्य शाला में पढ़ने आती थी। छात्राओं के गायब होने की जंकरी मिलते ही पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी, इस दौरान पुलिस ने छात्राओं के मोबाइल लोकेशन गुना में ट्रेस किया। आखिरी बार छात्राओं के लोकेशन को राघौगढ़ में ट्रेस किया गया है। पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार गोस्वामी के मुताबिक पांचों छात्राओं की तलाश के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों को विभिन्न क्षेत्रों में भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *