September 23, 2024

पति ने पत्नी को सेक्सस्लेव बनाकर रखा कैद ,महिला ने SP से की शिकायत

0

छतरपुर
 छतरपुर जिले (chhatarpur news) में रहने वाली 21 साल की महिला की आपबीती बेहद दर्दनाक है। पीड़ित महिला ने अपने पति पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही ये आरोप बेहद ही डराने वाले हैं। महिला ने एसपी से मिलकर पति पर कार्रवाई की मांग की है। उसने कहा कि पति उसके सेक्सस्लेव बनाकर रखना चाहता था। इससे इनकार करने पर वह हैवान बन जाता है। महिला अपनी शिकायत सुनाते हुए एसपी ऑफिस में फफक-फफकर रो रही थी। पीड़िता नौगांव थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसने दो साल पहले मनोज तिवारी नाम के युवक से लव मैरिज की थी।

महिला का आरोप है कि उसने हमारी जिंदगी को नरक बना दिया है। मनोज तिवारी अपराधिक और नशेड़ी प्रवृत्ति का है। शादी के कुछ दिनों बाद ही उसने मुझे घर में न रखकर अलग कमरे में रखा। मोबाइल भी छीन लिया। इसके बाद कुछ दिनों तक नौगांव और उसके बाद छतरपुर में किराए के मकान में रखा था। पीड़िता का कहना है कि उसका पति जब भी घर से बाहर जाता था तो उसे कमरे में कैद करके रखता था। किसी से मिलने भी नहीं देता था।

सेक्स न करने पर बन जाता था हैवान
पीड़िता ने कहा कि उसका पति उससे हमेशा शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहता था। जब वह मना कर देती तो उसके साथ मारपीट करता था। महिला ने कहा कि पति सेक्स के लिए पागल था। कई बार संबंध बनाने से इनकार करने पर वह प्राइवेट पार्ट पर मारता था। महिला ने कहा कि शादी के कुछ महीनों बाद ही मैं प्रेग्नेंट हो गई थी। पति ने जबरन मेरा गर्भपात करा दिया।

महिला के अनुसार पति ने कहा कि उसने यह शादी बच्चे पैदा करने के लिए नहीं की है। उसने शादी मस्ती के लिए की है। पीड़िता ने कहा कि उसके पति ने धोखे से स्टांप पर हस्ताक्षर करा लिए। इसके बाद उसने तलाक दे दिया। पीड़ित महिला ने कहा कि तलाक के बाद वह अपने गांव में माता-पिता के घर रहने लगी। आरोपी पति वहां भी जबरन पहुंच जाता है। साथ ही मारपीट करता है और शारीरिक संबंध बनाता है।

पति से तंग आकर पीड़िता ने एसपी ऑफिस में शिकायत की है। साथ ही आरोपी पति मनोज तिवारी पर कार्रवाई मांग की है। पीड़िता ने कहा कि मैं उससे तंग आ चुकी हूं। उसने जीवन को नरक बना दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *