September 23, 2024

CM चौहान के नेतृत्व में लगातार भाजपा की सरकार बनेगी-केंद्रीय मंत्री सिंधिया

0

ग्वालियर
अंचल के दो दिन के प्रवास पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विमानतल पर मीडिया से चर्चा करते हुये कहा कि प्रदेश की जनता का मन और मत हमारे साथ है। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश शिवराज सिंह चौहान की जन कल्याणकारी योजनाओं का सीधा लाभ आमजन तक पहुंचने के कारण प्रदेश में 2023 में अगली सरकार भी भाजपा की ही बनेगी। मेला के संबंध में सिंधिया ने कहा कि मेला अंचल की ऐतिहासिक धरोहर है, और कोरोना महामारी के कारण नहीं लग पाया था। इस बार मेला अपने पूरे वैभव के साथ लगेगा। क्योंकि मेरे साथ यहां के लोगों को मेला का इंतजार वर्षभर रहता है।

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में लगातार भाजपा की सरकार बनेगी। इस बार प्रदेश में भाजपा का परचन लहरायेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के स्थापना दिवस लड़ली लक्ष्मी योजना का तृतीय चरण भी शुरु हो गया है। लाड़ली के खातों में 25-25 हजार रुपये खाते में रखा गया।

स्थापना दिवस दो सौगाते दीं- सिंधिया ने कहा कि प्रदेश के स्थापना दिवस पर दो सौगाते मेरे विभाग द्वारा दी गई थी। पहली इंदौर से चड़ीगढ़ व भोपाल को उदयपुर से हवाई सेवा से जुड़ा गया है। उन्होंने कहा कि रिकार्ड समय में राजमाता विजयराजे सिंधिया विमानतल के विस्तार का कार्य रिकार्ड समय पूरा कर अंचल व प्रदेश के लोगों को समर्पित किया जायेगा। अन्य सौगाते भी अंचल को जल्द मिलने वाली है।

मैं भाजपा का छोटा सा कार्यकर्ता- सिंधिया और विजयवर्गीय के बीच रिश्तें अब और प्रगाढ़ हुये हैं। कैलाश विजयर्गीय ने सिंधिया को को अच्छा नेता बताकर उनकी तारीफ की। इसके जवाब में सिंधिया ने कहा कि मैं भाजपा का छोटा सा कार्यकर्ता हूं। प्रधानमंत्री, नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व गृहमंत्री अमित शाह के विश्वास पर खरा उतरने का प्रयास कर रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *