September 24, 2024

उपमुख्यमंत्री सिसोदिया के PA को ED ने किया गिरफ्तार

0

नईदिल्ली

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनके पीए को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। सिसोदिया ने थोड़ी देर पहले ट्वीट करते हुए पीए की गिरफ्तारी की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि इन्होंने झूठी FIR कर मेरे घर रेड करवाई, बैंक लॉकर तलाश लिए, मेरे गांव में जांच कर ली लेकिन मेरे ख़िलाफ़ कहीं कुछ नहीं मिला। आज इन्होंने मेरे PA के घर पर ईडी की रेड करी, वहां भी कुछ नहीं मिला तो अब उसको गिरफ़्तार कर के ले गये है।

सिसोदिया ने इसी ट्वीट में अंतिम लाइन में भाजपा पर तीखा तंज कसा। उन्होंने लिखा कि भाजपा वालो! चुनाव में हार का इतना डर..। इससे पहले दिल्ली की एक्साइज पॉलिसी को लेकर मनीष सिसोदिया के घर छापेमारी की गई थी। सिसोदिया को पूछताछ के लिए भी केंद्रीय एजेंसी ने बुलाया था। छापेमारी और पूछताछ के बाद आप ने दावा किया था कि सिसोदिया के घर से कुछ ही नहीं मिला है। हालांकि केंद्रीय एजेंसी की जांच अभी भी जारी है।

उल्लेखनीय हो कि 19 अगस्त को मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई ने छापेमारी की थी। तब सिसोदिया से 20 से अधिक ठिकानों पर छानबीन की गई थी। तब सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं। इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें। हम दोनों के ऊपर झूठे आरोप हैं। कोर्ट में सच सामने आ जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *