September 24, 2024

नेता जय नारायण व्यास ने बीजेपी से दिया इस्तीफा,कांग्रेस का हाथ थामने की संभावना

0

अहमदाबाद

गुजरात में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई है। बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी सहित राजनीतिक पार्टियां प्रचार प्रसार में जुट गई है। इसी बीच सूबे में बीजेपी को करारा झटका लगा है। राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और दिग्गज नेता जय नारायण व्यास ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। कयास लगाए जा रहे है कि वह कांग्रेस का हाथ थाम सकते है। बता दें कि हाल में उन्होंने अहमदाबाद में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की थी।

व्यास ने तोड़ा 32 साल पुराना नाता

सूबे के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जय नारायण व्यास ने कहा कि मैं चुनाव लड़ता रहूंगा और लोगों की सेवा करता रहूंगा। बीजेपी के साथ 32 साल बिताए। आज भी बीजेपी से कोई दिक्कत नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हर बार कार्यकर्ताओं की उपेक्षा होती है। दिग्गज नेता ने बीजेपी अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका पाटन जिले के प्रति रवैया ठीक नहीं है।

व्यास ने लगाए गंभीर आरोप

बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद व्यास ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि वे विधानसभा का आगामी चुनाव सिद्धपुर से ही लडेंगे। दिग्गज नेता जय नारायण व्यास ने आरोप लगाया कि पाटन जिले का एक गिरोह सब कुछ बिगाड़ रहा है। उन्होंने सीआर पाटिल की तारीफ करते हुए कहा कि उनका काम अच्छा है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह राजनीति में नहीं रहेंगे तो कोर्ट के जरिए लड़ेंगे और लोगों का काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *