September 24, 2024

नशे में आरक्षक को गालियां देने वाला रऊट का रीडर सस्पेंड

0

भोपाल

जिलों में पदस्थ  पावरफुल कलेक्टर, एसडीएम के रीडर, स्टेनो अपने आपको उनसे भी ज्यादा पावरफुल समझ रहे है और अपना आपा खो रहे है। नशे में धुत्त रतलाम एसडीएम के रीडर संजय जैन ने रात साढ़े दस बजे कोर्ट पेशी की जानकारी देने वाले आरक्षक को फोन पर जमकर गालिया दी और सस्पैंड करने की धमकी भी दी। मामला कलेक्टर के संज्ञान में आने पर उसे तुरंत सस्पैंड कर दिया गया और उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। वहीं शुजालपुर कलेक्टर के स्टेनो भगवत प्रसाद भी एक अस्पताल में गाड़ी करने के बाद वाहन में स्कै्रच लगने के बाद कर्मचारी को धमकाते नजर आए। इनका वीडियो वाइरल हुआ तो कलेक्टर ने उसे भी सस्पैंड कर दिया है।

रतलाम जिले की एसडीएम ग्रामीण कृतिका भीमावत के रीडर संजय जैन की आर्म्स एक्ट के एक मामले में कोर्ट में पेशी थी।  रिंगरौद थाने के आरक्षक राकेश पाटीदार को कोर्ट का समंस  उन्हें तामील कराना था। सुबह फोन लगाने पर रीडर ने फोन उठाया नहीं तो आरक्षक ने उन्हें रात साढ़े दस बजे कोर्ट पेशी की जानकारी देने के लिए मोबाइल लगाया तो उस समय रीडर  संजय जैन  नशे में धुत्त थे। रात में फोन लगाकर पेशी की जानकारी देना उन्हें नागवार गुजरा। उन्होंने आरक्षक को इतनी रात में फोन लगाने के लिए पहले तो अश्लील गालियां दी फिर सस्पैंड कराने की भी धमकी दी।  यह आॅडियो सोशल मीडिया पर वाइरल हो गया। इसके बाद रतलाम कलेक्टर नरेन्द्र सूर्यवंशी ने तत्काल रीडर को सस्पैंड कर दिया और एसपी से कहकर उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी।

शाजापुर: अकड़ दिखानेवाले स्टेनो को हटाया
दूसरा मामला शाजापुर कलेक्टर के स्टेनों भागवत प्रसाद का है वे जिले के सिटी सेंटर मॉल पर कार से पहुंचे थे यहां कार खड़ी करने के दौरान अस्पताल के कर्मचारी ने उन्हें कार कॉलोनी की ओर जाने वाले मार्ग पर खड़ा करने को कहा। इस दौरान कार एक लोहे के एंगल से टकरा गई और उस पर स्क्रेच आ गया। बस स्टेनो साहब का पारा सातवे आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने कहा 25 कलेक्टर निकाल चुका हूं। वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने इसे तत्काल प्रभाव से हटा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *