September 24, 2024

जहां-जहां राहुल गांधी के पैर पड़ेंगे वहां-वहां फूल बिछाऊंगा-विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा

0

खंडवा

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बुरहानपुर के निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा है कि जहां-जहां राहुल गांधी के पैर पड़ेंगे वहां-वहां फूल बिछाए जाएंगे। राहुल गांधी के लिए 24 किलोमीटर कारपेट बिछाई जाएगी। भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में 20 से 22 नवंबर के बीच एंट्री करेगी। बता दें कि निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह उर्फ शेरा ने पहले कमलनाथ सरकार को अपना समर्थन दिया था। कमलनाथ सरकार जाने के बाद शेरा ने बीजेपी की शिवराज सिह चौहान सरकार को अपना समर्थन दिया हुआ है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की मध्य प्रदेश में एंट्री से पहले राज्य की सियासत गरमा गई है। एक और जहां बीजेपी यात्रा को लेकर जमकर निशाना साध रही है। वहीं कांग्रेस इसे भारत को जोड़ने की यात्रा बता रही है। इन सब के बीच खंडवा प्रवास पर आए बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने भारत जोड़ो यात्रा को अपना समर्थन देते हुए कहा कि राहुल गांधी भारत देश को जोड़ने निकले हैं। सबको साथ लेकर ही यह देश विकास और प्रगति करेगा।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के जहां-जहां पैर पड़ेंगे वहां-वहां फूल बिछाए जाएंगे। उनके लिए 24 किलोमीटर तक कारपेट बिछाया जाएगा। विधायक शेरा के इस बयान के बाद प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। बता दें कि सुरेंद्र सिंह शेरा पहले भी कांग्रेस में रह चुके हैं, पर 2018 में पार्टी से टिकट नहीं मिलने पर बागी होकर  विधानसभा चुनाव लड़ा और जीत गए। इसके बाद उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को सर्मथन दिया था।

कांग्रेस सरकार जाते ही उन्होंने बीजेपी को अपना समर्थन दे दिया। लेकिन अब वह 2023 चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शुरू से कांग्रेस से ही टिकट मांगा है। जनता के कहने पर निर्दलीय चुनाव लड़ा फिर कांग्रेस से टिकट मांगेंगे। कमलनाथ जी सर्वे सर्वा हैं। वह अध्यक्ष हैं, जो वे चाहें वहीं होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *