September 24, 2024

सिंगर सेलेना गोमेज का छलका दर्द कहा- वह भी कभी बच्चे को जन्म नहीं दे पाएंगी!

0

 टेक्सास
अमेरिकन सिंगर सेलेना गोमेज बेहद पॉप्युलर हैं। वो अपने गानों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक खुलासा किया है कि उन्हें लगता है कि वो कभी मां नहीं बन पाएंगी। कभी बच्चे को जन्म नहीं दे पाएंगी। ऐसा उन दवाइयों की वजह से है, जो वो अपनी बीमारी ठीक करने के लिए खा रही हैं। सेलेना ने साल 2020 में इस बीमारी का खुलासा किया था।

सेलेना गोमेज (Selena Gomez My Mind And Me) ने 2 साल पहले इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान खुलासा किया था कि वो बायोपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही हैं। ये एक मानसिक बीमारी है। उन्होंने कहा था, 'सालों तक कई अलग-अलग चीजों से गुजरने के बाद मुझे अहसास हुआ कि मैं बायोपोलर का शिकार थी। एक बार जब मैं इसे जान लेती हूं तो ये मुझे डराता नहीं है। मुझे लगता है कि लोग इससे डरते हैं।'

दूसरे तरीके से भी बन सकती हैं मां
फॉक्स न्यूज के मुताबिक, सेलेना गोमेज ने हाल ही में अपने फ्यूचर प्लान के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि वो बढ़ता हुआ परिवार पसंद करेंगी, लेकिन दवाओं के कारण ये खतरनाक हो सकता है। हालांकि, सेलेना को उम्मीद है कि जब वो मदरहुड के लिए तैयार होंगी, तब उन्हें भी अन्य माध्यमों से एक बच्चा होगा।

2014 में हुआ था किडनी ट्रांस्प्लांट

साल 2014 की बात है, सेलेना को lupus के कारण हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। बाद में उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। उनकी बेस्ट फ्रेंड Francia Raisa ने उन्हें किडनी दी थी। सेलेना ने हाल ही में अपनी डॉक्युमेंट्री मूवी My Mind & Me रिलीज की है, जिसमें उनके करियर के उतार-चढ़ाव के बारे में बताया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *