September 24, 2024

आलिया रणबीर के घर गूंजी किलकारी,फैन्स बोले- ‘लक्ष्मी आई है’ , कपूर खानदान में जश्न का माहौल

0

मुंबई

बॉलीवुड की खूबसूरत व टैलेंटिंड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर किलकारी गूंजी है। रणबीर- आलिया, पैरेंट्स बन गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया ने बेटी को जन्म दिया है। रणबीर और आलिया के पैरेंट्स बनने पर पूरा कपूर और भट्ट परिवार खुश है। हालांकि आलिया की डिलीवरी नॉर्मल हुई है सर्जरी, इस बारे में नहीं पता चल पाया है।

खुशियों में डूबा कपूर खानदान

आलिया भट्ट की डिलीवरी एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में हुई है. आलिया और रणबीर के बेबी के जन्म के बाद कपूर खानदान और भट्ट फैमिली में जश्न का माहौल है. हर कोई खुशी से झूम रहा है. आखिर नन्हे मेहमान का दोनों परिवारों को बेकरारी से इंतजार था, तो खुशी से झूमना तो बनता ही है.

बेबी की झलक देखने को बेकरार लोग
आलिया भट्ट के मां बनने की खबर जब से सामने आई है फैंस से लेकर सेलेब्स तक कपूर खानदान की नन्ही परी की पहली झलक देखने को बेताब हैं. लोग आलिया और रणबीर की क्यूट लिटिल गर्ल को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. सभी के दिल में खुशी और बेबी को देखने की एक्साइटमेंट है. आलिया और रणबीर दोनों के लिए ये मोमेंट काफी स्पेशल है. पैरेंट क्लब में शामिल होने की खुशी को रणबीर-आलिया सेलिब्रेट कर रहे हैं. वे अपने बेबी के साथ अपने हर पल को यादगार बनाना चाहते हैं.

रणबीर-आलिया ने की थी ड्रीम वेडिंग
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अप्रैल में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में इंटीमेट वेडिंग की थी. आलिया और रणबीर की शादी किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं थी. दोनों ने अपने घर में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामा था.

कपल की शादी और रस्मों के साथ उनका वेडिंग लुक भी खूब चर्चा में रहा था. रणबीर और आलिया की वेडिंग फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. आलिया के कलीरों से लेकर मंगलसूत्र तक, हर चीज में रणबीर का लकी नंबर 8 नजर आया था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी. शादी के बाद अब कपल ने अपने पहले बेबी का खुशियों के साथ वेलकम किया है.

बता दें कि ये साल आलिया और रणबीर के लिए काफी खास रहा। इसी साल अप्रैल में दोनों ने शादी की। जून में फिर आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की और इसके बाद अब आज दोनों पैरेंट्स बन गए हैं। सोशल मीडिया पर कपल के फैन्स काफी खुश हैं और कह रहे हैं कि घर पर लक्ष्मी आई है। फैन्स बेटी की पहली झलक देखने के लिए बेताब हैं।

ऐसा कहा जा रहा था कि बेबी की डिलीवरी के बाद आलिया काम से थोड़ा ब्रेक लेंगी क्योंकि वह बेबी के साथ खूब समय बिताना चाहती हैं। हालांकि उन्होंने खुद फिर एक इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया था कि रणबीर चाहते हैं कि आलिया बेबी के जन्म के बाद जल्द काम पर लौटें रणबीर चाहते हैं कि आलिया के फैंस को ज्यादा इंतजार ना करना पड़े नहीं तो वह एक्टर को खूब सुनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *