September 23, 2024

इमरान खान के करीबी सीनेटर का आपत्तिजनक वीडियो वायरल

0

इस्लामाबाद
 पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के 'बुरे दिन' चल रहे हैं। गुरुवार को इमरान पर जानलेवा हमला हुआ। अप्रैल में सत्ता से बाहर जाने के बाद से इमरान और उनके पीटीआई के साथियों पर राजनीतिक हमले हो रहे हैं और उन्हें टारगेट किया जा रहा है। शनिवार को इमरान की पार्टी के एक नेता ने चौंकाने वाला दावा किया। उन्होंने मुल्क के 'ताकतवर' लोगों पर दंपति का एक कथित प्राइवेट वीडियो उनकी पत्नी को भेजने का आरोप लगाया। ये आरोप इमरान के करीबी और पीटीआई के सीनेटर आजम स्वाति (66) ने लगाए हैं।

स्वाति ने दावा किया कि उनकी पत्नी को एक अनजान नंबर से एक आपत्तिजनक वीडियो भेजा गया जिसमें वह और उनकी पत्नी नजर आ रहे थे। हालांकि फेडेरल इन्वेस्टिगेशन अथॉरिटी (FIA) ने दावा किया कि इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो का 'फॉरेंसिक विश्लेषण' किया गया है और पता चला है कि यह वीडियो फेक है। हाल ही में स्वाति ने दावा किया था कि एक मामले में गिरफ्तारी के बाद उन्हें हिरासत में टॉर्चर किया गया था, जिसमें उन्होंने एक एफआईए अधिकारी का भी नाम लिया था।

पत्नी ने किया फोन और रोने लगीं
आजम स्वाति ने शनिवार को प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान बताया कि उन्हें आपत्तिजनक क्लिप के बारे में कैसे पता चला। स्वाति ने कहा कि शुक्रवार को 9 बजे उनकी पत्नी ने उन्हें फोन किया, जो इस्लामाबाद में हैं, वह चीख रही थीं और रो रही थीं लेकिन उन्होंने स्वाति को वीडियो क्लिप के बारे में कुछ नहीं बताया। पत्नी को परेशान देख स्वाति ने अपनी बेटी से कहा कि वह अपनी मां से बात करें और पता करें कि मामला क्या है।

बेटी ने दी वीडियो की जानकारी
पीटीआई नेता ने बताया, 'मेरी बेटी ने मुझे बताया कि उसकी मां को एक अनजान नंबर से एक वीडियो क्लिप मिली है और आप उस वीडियो में हैं।' उन्होंने कहा कि वह इस बारे में अधिक जानकारी मुहैया नहीं करा सकते क्योंकि 'देश की बेटियां सुन रही हैं।' उनकी रोती हुई बेटी ने बताया कि वीडियो में उनकी पत्नी भी हैं। स्वाति ने कहा, 'मैंने अपनी पत्नी के साथ पूरा जीवन गुजारा है। उसे नहीं पता कि कुछ दिन पहले, 13 अक्टूबर की सुबह, जब इन क्रूर लोगों ने मुझे गिरफ्तार किया तो इन लोगों ने मेरा एक वीडियो बना लिया था। आज कल एक फेक वीडियो बनाना बिल्कुल मुश्किल नहीं है।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *