September 24, 2024

मिथुन के साथ आज सात फेरे लेगी पलक मुछाल

0

इंदौर
प्लेबैक सिंगर पलक मुछाल और संगीतकार मिथुन शर्मा का आज सहारा इंटरनेशनल होटल में विवाह होगा। जिसमें 400 से ज्यादा मेहमान जुटेंगे। कई बाॅलीवुड फिल्मी सितारों और म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को भी रिसेप्शन में आमंत्रित किया गया है। शादी के लिए इंदौर से कई रिश्तेदार एक दिन पहले ही मुबंई पहुंच गए हैं। पलक ने इंदौर में स्कूली दिनों की कुछ सहेलियों को भी कार्ड दिए हैं।

पलक के हमउम्र दोस्तों ने तीन दिन से मेंहदी, हल्दी और महिला संगीत के कार्यक्रमों को एजॉय किया। जैकी श्राफ, गुजरे जमाने की अभिनेत्री शीबा खान भी विवाह के सभी कार्यक्रमों में शामिल हुई। शनिवार रात को होटल मेरिएट में महिला संगीत में खूब धमााल हुआ। पलक ने भी गीत गाए। रविवार को होने वाले रिसेप्शन की थीम राजस्थानी रखी गई है,जिसमें दाल बाफले परोसे जाएंगे। रविवार को शादी के बाद इंंदौर में भी एक रिसेप्शन दिया जा सकता हैै। इसके लिए एक होटल को बुक किया गया हैै।

गुड़िया सहेजने की शौकीन हैं पलक
पलक इंदौर की हैं और यहां दिल की बीमारी से ग्रस्त बच्चों के इलाज के लिए शो करती थीं। जिस बच्चे का ऑपरेशन होता है, उसके परिजनों से पलक बदले में एक गुडियां लेती थी और अपने कमरे में सजाकर रखती हैं। पलक के कमरे में सैकड़ों गुड़ियां है। इस काम से प्रभावित होकर पलक को अभिनेता सलमान खान ने अपने एक शो में बुलाया था। बाद में सलमान ने अपनी फिल्म 'एक था टायगर' में पलक को एक गीत गाने का मौका दिया था। जो काफी हिट हुआ था। बाद में संगीतकार मिथुन के साथ पलक ने 'आशिकी-2' में कई हिट गीत गाए। पलक और मिथुन 9 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक साथ काम कर रहे है और एक-दूसरे को पसंद भी करते थे। जब दोनों के परिवार को इस बात का पता चला तो वे भी शादी के लिए राजी हो गए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *