September 24, 2024

दमोह :दवा लेनी गई मासूम का अपहरण कर दुष्कर्म

0

दमोह
दमोह जिले के कुमारी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां बड़ी संख्या में हिंदूवादी संगठन के लोग भी घटना के विरोध में अस्पताल पहुंचे और परिवार से चर्चा की। हिंदूवादी संगठन ने पुलिस से जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

पीड़िता के चाचा ने बताया कि शनिवार शाम उनकी भतीजी मेडिकल पर दवा लेने गई थी, इसी दौरान मनीष सोनवानी ने भतीजी का अपहरण  कर   उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी के साथ नईम खान नामक युवक भी था। उन्हें जानकारी लगी तो वह तत्काल मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने एक युवक को पकड़ लिया और तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस आरोपियों पर मामला दर्ज  कर  पीड़ित को तत्काल मेडिकल परीक्षण कराने जिला अस्पताल लेकर पहुंची। कुमारी थाना प्रभारी वंदना गौर ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया है और शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पीड़िता ने जब आपबीती बताई तो परिजनों ने एक आरोपी को पुलिस के सुपुर्द किया और मुकदमा दर्ज कराया है। देर रात पीड़ित नाबालिग को दमोह के जिला अस्पताल लाया गया जहां उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

फिलहाल, पुलिस इस संवेदनशील मामले की जांच कर रही है और दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी है। पुलिस अफसरों के मुताबिक फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और किडनैपिंग और रेप के इस मामले की जाँच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *