September 24, 2024

5 महीनों तक युवती को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म,मामला दर्ज

0

जयपुर
 युवती का अपहरण कर रेप का मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में पांच महिनों तक उसे बंधक बनाकर रखा गया। जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दरिंदगी की गई। जैसे-तैसे अपहरणकर्ता के चंगुल से भागकर युवती ने अपनी जान बचाई। शास्त्री नगर थाने में गुरुवार रात पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पुलिस ने बताया कि शास्त्री नगर निवासी 24 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। कुछ समय पहले परिचित की शादी में उसकी मुलाकात आगरा उत्तर प्रदेश निवासी गौरी शंकर से हुई थी। मुलाकात के दौरान दोनों ने एक-दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए। मोबाइल कॉल के जरिए दोनों की लगातार बात होने लगी। आरोप है कि 13 मई को गौरी शंकर ने उसे मिलने के बहाने शास्त्री नगर स्थित साइंस पार्क बुलाया। दोपहर करीब 2 बजे मिलने पहुंचने पर गौरीशंकर अपने साथ नाश्ता भी लाया था। उसे पीने को कोल्डड्रिंक ऑफर की। कोल्डड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गई। रात करीब 8 बजे होश आया तो उसने खुद को आगरा उत्तर प्रदेश में पाया। वह कुछ कहती, उससे पहले ही मुंह दबाकर टैक्सी में बैठाकर छोटे भाई के घर सिकंदरा ले गया, जहां पिस्तौल के दम पर जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। उत्तर प्रदेश स्थित भाई के मकान पर एक महीने तक उसे बंधक बनाकर रखा। शराब के नशे में उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पिस्तौल-चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देता। इसके बाद आरोपी गौरीशंकर उसे मध्य प्रदेश के निवाड़ी ले गया। वहां उसे रस्सियों से बांधकर रखा गया।

बार-बार धमकाता था कि अगर उसका कहना नहीं माना तो वह जान से मार देगा। तीन महीने तक मध्य प्रदेश में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद दोबारा उत्तर प्रदेश ले आया। रोजना शराब पीकर उससे मारपीट कर शारीरिक संबंध बनाता। जान से मारने की धमकी देकर कहता कि जैसा मैं चाहता हूं, वैसा करस अन्यथा जान से मार दूंगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *