September 25, 2024

इंदौर :बॉयफ्रेंड से बात करते देख चार लड़कियों का चढ़ गया था पारा,इसलिए की थी पिटाई

0

इंदौर
 इंदौर में चार लड़कियों (indore girls video) के एक समूह ने एक लड़की के साथ सरेआम बेल्ट और लात-घूसों से मारपीट की थी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। साथ ही पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इंदौर पुलिस ने चार में से तीन लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने बताया है कि मैं उनमें से एक के बॉयफ्रेंड से बात कर रही थी। वह पहले से मेरा दोस्त था। इसी को लेकर ये भड़क गईं।

 

एमआईजी चौराहे पर मुझे बात करने के लिए बुलाया और मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों लड़कियों ने सरेआम पीड़ित के साथ बेरहमी की थी। पुलिस ने हत्या के प्रयास के आरोप में तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। एमआईजी पुलिस थाने के प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि कीटनाशकों की एक दुकान पर काम करने वाली प्रिया वर्मा (25) के साथ मारपीट की घटना चार नवंबर की रात लगभग एक बजे एलआईजी चौराहे पर नाश्ते की एक दुकान के सामने हुई।

गौरतलब है कि घटनास्थल शहर के उन व्यस्त क्षेत्रों में शामिल है जहां वाणिज्यिक संस्थान स्थानीय प्रशासन की मंजूरी से 24 घंटे खुले रहते हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि अचानक किसी बात पर विवाद होने के बाद 18 से 22 वर्ष उम्र की युवतियों के समूह ने प्रिया को पीटा और उनका मोबाइल फोन सड़क पर पटक कर तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि आरोपियों में शामिल मेघा मालवीय, टीना सोनी और पूनम अहिरवार को गिरफ्तार किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि शुरुआत में आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 294 (गाली-गलौज), 323 (मारपीट), 506 (धमकाना) और अन्य संबद्ध प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला की मेडिकल जांच में पाया गया कि उसे गंभीर चोटें आई हैं, जिसके बाद प्राथमिकी में भारतीय दंड विधान की धारा 307 (हत्या का प्रयास) जोड़ी गई है।

घटना के वायरल वीडियो में चार युवतियां पीड़ित महिला को पकड़ कर उसके साथ मारपीट करती दिखाई दे रही हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला ने प्राथमिकी में केवल तीन युवतियों के नाम लिखाए हैं और पुलिस घटना की विस्तृत जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *