September 25, 2024

भिंड :गुमशुदा नाबालिग का शव प्लॉट में बोरी के अंदर मिला

0

भिंड

भिंड के चंदनपुरा में 11 साल के बच्चे का शव बोरी के अंदर मिला। बच्चा मंगलवार की सुबह घर के बाहर खेलते समय गायब हो गया था। परिजन ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। हत्यारोपी बालक की हत्या कर शव को खाली प्लॉट में बोरी के अंदर बंद करके फेंक गए।

भिंड के अटेर के सपाड़ में रहने वाले वीरेंद्र शर्मा का परिवार चंद्रपुरा में रहता है। वीरेंद्र शर्मा आर्मी में पदस्थ है, इन दिनों छुट्टी पर अपने घर आए हुए हैं। मंगलवार की सुबह वीरेंद्र का 11 साल का बेटा आर्यन घर के बाहर खेल रहा था, तभी वह अचानक गायब हो गया। इसके बाद परिवार वालों ने आसपास तलाश की। जब आर्यन कि कहीं जानकारी नहीं लगी, तो देहात थाना पुलिस में सूचना दी गई है।

देहात थाना पुलिस ने आर्यन की गुमशुदगी दर्ज कर इटावा से लेकर ग्वालियर तक तलाश कराई गई। बुधवार की सुबह चंदनपुरा इलाके में एक मकान का निर्माण कर चल रहा था। यहां मकान का निर्माण हो  रहा  था। बुधवार की सुबह मजदूरों-मिस्त्री ने खाली प्लॉट के अंदर बोरी को देखा, जिसके अंदर से बालक के हाथ पर बाहर दिख रहे थे।

यह माजरा देख मजदूर किसी बालक का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया आर्यन की परिवार से शिनाख्त कराई गई। बालक की बॉडी मिलने की सूचना पर परिवार में शोक छा गया। उसके गांव में गमगीन माहौल बना हुआ। मौके पर भारी तादाद में पुलिस बल पहुंच चुका है। देहात थाना प्रभारी विनोद सिंह कुशवाहा में पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

घटनाक्रम के मुताबिक तीसफुटा रोड पर श्रीकृष्ण नगर में रहने वाले धीरेंद्र शर्मा का 11 वर्षीय बेटा आर्यन मंगलवार को अचानक से लापता हो गया। स्वजन उसकी तलाश करने लगे। पुलिस को भी बच्चे के गायब होने की सूचना दी। लेकिन देर रात तक उसका पता नहीं चला। सुबह घर के पास ही आरकेडी स्कूल के बगल में लोगाें ने एक बोरे को देखा। बोरे को खेाला तो उसमें बच्चे का शव था। बच्चे को बांध कर बोरे में रखा गया था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक अभी बच्चे की हत्या को लेकर अन्य जानकारी नहीं मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed