September 25, 2024

किन्नर ने एसपी से की लिव-इन पार्टनर दवारा 13 लाख की धोखाधड़ी की शिकायत

0

 बुरहानपुर
 हैदराबाद की एक किन्‍नर ने बुरहानपुर एसपी आफिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके साथ बुरहानपुर के रहने वाले युवक ने धोखा किया है। किन्‍नर ने शिकायत में बताया कि वह युवक के साथ बीते 8 साल से लिव-इन में रह रही थी। कुछ दिन पहले युवक ने उसकी गैर मौजूदगी में घर से 13 लाख रुपए कैश और जेवर की चोरी कर ली और फरार हो गया। हैदराबाद की रहने वाली किन्नर शबनम खान ने पुलिस अधीक्षक राहुल लोढा को दी शिकायत में कहा है कि बुरहानपुर के ग्राम महोद निवासी जुबेर ने रिलेशनशिप के नाम पर धोखा दिया और 13 लाख की चपत लगाकर बुरहानपुर भाग आया।

जिसके बाद शबनम ने युवक का पता ढूंढने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। किन्‍नर शबनम बुधवार को बुरहानपुर के एसपी आफिस पहुंची थी। जुबेर पर 10 लाख रुपए नकद और 3 लाख रुपए के जेवरात चुराने का आरोप है। शिकायत के बाद एसपी राहुल कुमार ने थाना शाहपुर को मामले की जांच कर युवक के खिलाफ मामला दर्ज करने के निर्देश दिए है। शाहपुर थाना प्रभारी गिरवर सिंह का कहना है कि घटनास्थल हैदराबाद का है इसलिए मामले की जांच हैदराबाद पुलिस करेगी। यहां से 0 पर कायमी कर प्रकरण की डायरी हैदराबाद भेजी जाएगी।

सोशल मीडिया पर पड़ताल के बाद शबनम बुरहानपुर पहुंची और एसपी ऑफिस में शिकायत कराई। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया किन्नर ने शिकायत की है। शाहपुर थाने का मामला है। थाना प्रभारी को निर्देशित कर दिया गया है। अग्रिम कार्रवाई थाने द्वारा की जाएगी। 

सोशल मीडिया पर मिले थे दोनों
शबनम ने बताया कि मैं हैदराबाद से हूं और करीब 9 साल पहले जुबैर ने सोशल मीडिया पर संपर्क किया था। बार-बार मैसेज करता था, प्रपोज करता था। फिर एक साल बाद में मान गई और हमारा रिश्ता हस्बैंड-वाइफ की तरह हो गया। वो महीने में 15 दिन बुरहानपुर से हैदराबाद मेरे पास आकर रहता था। आठ साल से ये सब चल रहा था। कभी-कभी वो मेरे साथ मारपीट भी करता था। अब जब वो रुपये-जेवरात लेकर भाग गया है तो मैं उसे तलाशते यहां तक पहुंची हूं। लगातार उससे संपर्क की कोशिश कर रही हूं। मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा हैं। मुझे इंसाफ चाहिए और वो जहां कहीं भी उसके खिलाफ कार्रवाई होना चाहिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed