September 25, 2024

इंदौर में अचानक आइ-बस में आग लगने हड़कंप, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया क़ाबू

0

इंदौर
 इंदौर में सत्य साईं चौराहे के पास बीआरटीएस पर गुरुवार शाम आइ-बस (एमपी 09 पीए 0204) में आग लग गई। इससे वहां हड़कंप मच गया। आग की लपटें काफी दूर से दिखाई दे रही थीं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। बस में आग लगने के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल निर्मित हो गया था।

बस में आग लगी देख बीआरटीएस के दोनों तरफ राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई। उल्लेखनीय है कि पहले भी बीआरटीएस में आइ-बस में आग लगने की घटनाएं हो चुकी हैं।बस में आग लगने से पहले सवारियां उतर चुकी थी। पुलिस भी मौके पर पहुंची है। आग कैसे लगी, इसका पता लगाया जा रहा है।

चश्मदीदों की मानें तो बस स्टॉप पर पहुंचते ही अचानक बस में से धुआं निकलने लगा। ड्राइवर ने तुरंत सभी सवारियों को नीचे उतारा। बस में अधिक सवारी मौजूद नहीं थे इस कारण ड्राइवर और कंडक्टर की समझदारी से सवारियां नीचे आ गई थीं। आग लगने के बाद तुरंत दमकल को सूचना दी गई और कुछ घंटों की मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। घटना में किसी प्रकार की जनहानि की कोई बात सामने नहीं आई है। वहीं एआईसीटीएसएल के अधिकारियों द्वारा इस मामले में जांच करने की बात कही जा रही है।

घटनास्थल पर मौजूद थाना प्रभारी रविंद्र गुर्जर ने बताया कि हमलोग इधर राउंड पर थे तभी इस घटना की जानकारी मिली। उन्होंने बताया कि बस में कुल 30-35 यात्री बैठे थे। सभी यात्री सुरक्षित हैं। आग पर काबू पा लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *