September 27, 2024

TMKOC शो में ‘दयाबेन’ के रोल ऑडिशन के लिए एक्ट्रेस काजल पिसल हुईं रिजेक्ट

0

मुंबई
   
टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन्स के लिए खुशखबरी आने को थी, लेकिन उसपर अब 'ग्रहण' लगता दिख रहा है. कहा जा रहा था कि कुछ ही दिनों में शो में दयाबेन की एंट्री होने वाली है, लेकिन अब मेकर्स ने क्लियर कर दिया है कि वह दयाबेन के रोल के लिए कोई जल्दबाजी नहीं चाहते हैं. पहले तो के लिए ऑडिशन पिसल के इस रोल को अदा करने की भी खबरें थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने हाल ही में एकत इंटरव्यू में कह दिया है कि मेकर्स का उन्हें फोन ही नहीं आया. जबकि उन्होंने दयाबेन के रोल के लिए ऑडिशन दिया था.

मेकर्स से नहीं आई कातल को कॉल
काजल पिसल को आखिरी बार शो 'सिर्फ तुम' में देखा गया था. अब क्योंकि उन्हें दयाबेन के रोल के लिए फाइनल नहीं किया गया है, तो ऐसे में एक्ट्रेस खुद के लिए नया प्रोजेक्ट ढूंढ रही हैं. जब काजल पिसल के दयाबेन का रोल करने की बात सामने आई थी, तो उस समय  उन्होंने न्यूज पर कुछ भी कहने और रिएक्ट करने से इनकार कर दिया था. अब जाकर उन्होंने अपनाया है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन के रोल के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया था.

काजल ने किया दयाबेन के रोल पर रिएक्ट
बातचीत में काजल पिसल ने कहा, "हां, अगस्त के महीने में मैंने दयाबेन के रोल के लिए ऑडिशन दिया था. मैं उस समय इसके बारे में बात नहीं करना चाहती थी, क्योंकि मैं केवल ऑडिशन के लिए ही गई थी. मुझे रोल मिला नहीं था. कुछ भी मेरे और मेकर्स के बीच फाइनल नहीं हुआ था. ऑडिशन देने के बाद मैंने मेकर्स के फोन का बहुत समय तक इंतजार किया, लेकिन फोन नहीं आया. मुझे लग गया था कि मेरा सिल्केशन नहीं हुआ है. हालांकि, कुछ प्रोडक्शन हाउसेस और कास्टिंग डायरेक्टर्स के मन में यह था कि मैं दयाबेन का रोल निभाने वाली हूं, इसलिए उन्होंने मुझे काम के लिए अप्रोच नहीं किया."

"मुझे इस बात का अहसास तब हुआ, जब कुछ लोगों ने मुझे फोन करके पूछा कि क्या मैं तारक मेहता में दयाबेन का रोल कर रही हूं. क्या मैंने वह शो साइन कर लिया है. मैं उन सभी को इस इंटरव्यू के जरिए बताना चाहती हूं कि मैंने शो साइन नहीं किया है. मेकर्स ने मुझे ऑडिशन के बाद अप्रोच ही नहीं किया. मैं नए शोज देख रही हूं. अगर कोई किरदार मेरे मुताबिक रहे तो मुझे फोन करें."

एक्ट्रेस काजल पिसल टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं. यह कई शोज में नजर आ चुकी हैं. इसमें 'कुछ इस तरह', 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'उड़ान' और 'नागिन 5' के अलावा और भी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. आज के समय में काजल पिसल कुछ मजबूत और अच्छे रोल्स ढूंढ रही हैं, जिससे उन्हें और पहचान मिल सके. टीवी के अलावा काजल पिसल ओटीटी प्लेटफॉर्म की दुनिया में भी हाथ आजमाना चाहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *