September 27, 2024

एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की वर्क आउट करते में मौत

0

मुंबई

टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की अचानक मौत हो गई है। सिद्धांत टीवी के जाने-माने एक्टर्स में से एक थे। वो कोई सालों से मनोरंजन जगत में सुर्खियां बटोर रहे थे। हाल ही में उन्हें टीवी शो 'क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी' में देखा गया था। एक्टर का आज यानी 11 नवंबर को निधन हो गया। वह सिर्फ 46 वर्ष के थे।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धांत का आज निधन हो गया। जाहिर तौर पर उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ। वह जिम में थे और अचानक जमीन पर गिर गए। उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें 45 मिनट तक पुनर्जीवित करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

सिद्धांत सूर्यवंशी टीवी शोज कुसुम, कसौटी जिंदगी की, कृष्णा-अर्जुन, जमीन से आसमान तक, क्या दिल में है, गृहस्थी जैसे कई टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं। आखिरी बार इन्हें जिद्दी दिल माने ना शो में देखा गया था। सिद्धांत फिटनेस फ्रीक थे। वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो शेयर कर फैंस को मोटिवेट करते रहते थे।

आनंद के नाम से भी फेमस थे सिद्धांत
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का जन्म 15 दिसंबर 1975 को मुबंई में हुआ था। उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। सिद्धांत ने सीरियल 'कुसुम' से अपना टीवी डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने 'कसौटी जिंदगी की', 'कृष्णा अर्जुन', 'क्या दिल में है' जैसे कई पॉपुलर टीवी शोज में काम किया। सिद्धांत को आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता है।

राजू और दीपेश की मौत
बता दें कि ठीक ऐसे ही कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव और टीवी एक्टर दीपेश भान की भी ऐसे ही मौत हुई थी। जिम में एक्सरसाइज के दौरान ही दोनों ने अपनी जान गंवाई थी। राजू ने तो लगभग महीने भर पहले ही दुनिया को अलविदा कहा था।

सिद्धांत की शादी
बता दें कि हाल ही में एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने अपना नाम आनंद सूर्यवंशी से बदलकर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी कर लिया था। उन्होंने पहले इरा से शादी की थी, जो स्टार इंडिया के साथ जुड़ी हुई थीं। उनकी शादी 15 साल तक चली, फिर तलाक हो गया। कपल की एक बेटी है, जिसका नाम दीज़ा है। इरा से अलग होने के बाद, सिद्धांत सुपर मॉडल एलेसिया राउत के साथ शादी के बंधन में बंध गए, जो एक सिंगल मदर हैं और उनका एक बेटा है, जिसका नाम मार्क है।

सिद्धांत के सीरियल
सिद्धांत सूफियाना प्यार मेरा, वारिस, ममता, क्यू रिश्तों में कट्टी बट्टी जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं। उन्हें आखिरी बार शो जिद्दी दिल माने ना में देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *