September 30, 2024

नाथ ने दिया भाजपा नेताओं को राहुल की यात्रा में शामिल होने का न्यौता

0

भोपाल
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भाजपा नेताओं को भी राहुल गांधी की भातर जोड़ो यात्रा में आने का न्यौता दिया है। उन्होंने कहा कि वे पार्टी के काम की किसी को भी जिम्मेदारी दें, उससे भाजपा के पेट में दर्द क्यों होता है। यह बात उन्होंने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित चिकित्सा प्रकोष्ठ के सम्मेलन में पहले मीडिया से चर्चा करते हुए कही।

नाथ ने कहा कि निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा को इसलिए यात्रा का प्रभारी बनाया गया क्योंकि यात्रा उनके विधनसभा क्षेत्र से गुजर रही है। शेरा और उनका परिवार पूरी तरह से कांग्रेसी है। उनके भीतर कांग्रेस का डीएनए है। भाजपा को देश का तिरंगा उठाने में पेट में दर्द क्यों होता है। भाजपा वाले और बाकी लोग भी आकर यात्रा में जुड़ें। नाथ ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा को जबरदस्त जनसमर्थन मिल रहा है। यह ऐतिहासिक यात्रा साबित होगी।  

भाजपा भी लिखे पुलिस अधीक्षकों को पत्र
नाथ ने शनिवार को प्रदेश के सभी पुलिस अधीक्षकों को चेताते हुए एक पत्र लिखा था। इस पत्र को लेकर उन्होंने कहा कि इस पत्र में सभी पुलिस अधीक्षकों से कानून के मुताबिक काम करने को कहा गया है। यह पत्र लिखने में क्या बुराई है। भाजपा खुद भी ऐसा पत्र सभी पुलिस अधीक्षकों को क्यों नहीं लिखती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *