September 29, 2024

बीमारी छिपा कर की शादी, दिल्ली से भागकर लड़की पहुंची गोरखपुर और फिर किया ये काम

0

 गोरखपुर
 
बैंक ऑफ अमेरिका में जॉब करने वाली गोरखपुर की लवी से ससुराल वालों ने झूठ बोलकर टीबी रोग से पीड़ित लड़के की शादी करा दी। यही नहीं ससुराल वालों ने बोला की लड़का एक टेलीकॉम कंपनी में जॉब करता है, लेकिन शादी के बाद सारे झूठ जब सामने आए तो दुल्हन ने पति, सास-ससुर पर केस दर्ज है।

शाहपुर इलाके के मानस विहार के रहने वाले सत्यप्रकाश निगम की बेटी लवी की शादी करीब एक साल पहले बसारतपुर के रहने वाले अभय श्रीवास्तव के बेटे नवीन से हुई थी। इस शादी में लवी के पिता ने करीब 30 लाख खर्चा किए और नवीन की सारी मांग को पूरा किया। शादी के बाद नवीन अपने परिवार के साथ लवी को लेकर दिल्ली चला गया। परिवार के लोगों ने बताया था कि नवीन भी दिल्ली में एक बड़ी टेलीकॉम कंपनी में काम करता हैं। लेकिन शादी के बाद कभी नवीन काम पर नहीं गया।
 
लवी के मुताबिक, शादी के बाद से ही नवीन को लगातार खांसी आती थी। पूछने पर घर वालों ने बताया कि एलर्जी है। जब लवी ने गहराई से पता किया तो पता चला कि नवीन को 2012 से ही टीबी की बीमारी है। वहीं, दूसरी तरफ दिल्ली जाने के कुछ समय बाद पति, सास और ससुर ने पांच लाख रुपये के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। लवी वहां से भागकर गोरखपुर पहुंची और आपबीती पिता को बताई। लवी के पिता ने पुलिस की मदद ली। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इंस्पेक्टर शाहपुर रणधीर मिश्रा ने बताया, मामले में केस दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *