September 29, 2024

शहडोल जा रही बस पलटी,एक मृत, 32 लोग घायल,राष्ट्रपति के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे

0

कटनी
राष्ट्रपति के कार्यक्रम में जा रही नागरिकों से भरी बस उमरियापान थाना क्षेत्र के पकरिया गांव के पास मंगलवार की सुबह लगभग सुबह 8 बजे पलट गई, जिसमें लगभग 32 यात्री घायल हो गए। वहीं, एक की मौत हो गई है। घायलों को घटनास्थल के समीप उमरियापान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार यह बस क्रमांक एमपी-20, पीए 2177 को शहडोल में होने वाले राष्ट्रपति के कार्यक्रम के लिए नागरिकों को जबलपुर प्रशासन की तरफ कंजई बढागर से शहडोल रैली में शामिल होने भेजा गया था। उमरिया पान थाना क्षेत्र के सिहोरा रोड पर पकरिया गांव के पास अंधे मोड पर बस बेकाबू होकर पलट गई, जिसमें 21 नागरिकों के घायल होने की सूचना मिली है। घायलों को अस्पताल उमरियापान भेजा गया। हादसे की जानकारी लगने पर उमरियापान थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और नागरिकों को समीप के अस्पताल पहुचाया।

बस पलटते मची अफरा-तफरी

मौके पर मौजूद लोगों से मिली जानकारी के अनुसार उमरियापान पकरिया गांव के पास मोड खतरनाक है, जिसके के कारण बस का चालक बस पर काबू नहीं कर पाया और बस बेकाबू होकर पहट गई। बस के पलटने की सूचना मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तुरंत थाना में सूचना दी। इस दौरान याित्रयों भारी अफरा तफरी का माहौल देखा गया। नागरिक के चीखने चिल्लाने की आवाजें आती रही। मौके पर पुलिस निजी वाहनों और एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed