September 29, 2024

गुजरात में बोले ओवैसी: नीतीश एक्सपायरी डेट वाली दवा, राहुल पीएम मैटेरियल नहीं, केजरीवाल पर क्या कहा ?

0

अहमदाबाद
गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: असदुद्दीन ओवैसी ने गुजरात में लगभग सभी प्रमुख विपक्षी दलों पर निशाना साधा है। उन्होंने अहमदाबाद में आजतक न्यूज चैनल के कार्यक्रम 'पंचायत आजतक गुजरात' में भाजपा-विरोधी सभी दलों के नेताओं की जमकर खिंचाई की है और कहा है कि इनमें से किसी में बीजेपी के खिलाफ लड़ाई लड़ने की ताकत नहीं है। उन्होंने राहुल गांधी, नीतीश कुमार, ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल तक पर निशाना साधा है। गौरतलब है कि तेलंगाना में ओवैसी की पार्टी और वहां की सत्ताधारी टीआरएस में तालमेल है और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव भी खुद को राष्ट्रीय नेता के तौर पर उभारने की कोशिशों में लगे हुए हैं। ओवैसी के निशाने पर भाजपा-विरोधी दलों के नेता हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है। उनके निशाने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक हैं।

सबसे बड़ा बयान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर दिया है और कहा है कि वह बिल्कुल ही पीएम मैटेरियल नहीं हैं। इसी तरह उन्होंने नीतीश कुमार की ओर से की गई विपक्षी एकता के सवाल पर कहा है कि उनका वक्त अब गुजर चुका है। इसी के साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को छोटा रिचार्ज कहकर निशाना साधना जारी रखा है।

राहुल गांधी पीएम मैटेरियल नहीं- ओवैसी ओवैसी ने आजतक न्यूज चैनल पर प्रसारित 'पंचायत आजतक गुजरात' कार्यक्रम में कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह ठीक चुनावों से पहले तैयारी शुरू करती है और इसलिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती। भारत जोड़ो अभियान पर निकले राहुल गांधी के बारे में ओवैसी ने तंज भरे अंदाज में कहा है कि 'मैं दुआ करूंगा कि जितने भी नेता राहुल गांधी के आसपास हैं, उसमें और इजाफा कर दें, उन्हें दुश्मन की जरूरत ही नहीं पड़ेगी।' जब कार्यक्रम की एंकर ने उनसे राहुल गांधी को लेकर सीधा सवाल किया तो वो बोले- 'क्या बोलेंगे उनके (राहुल गांधी के) बारे में…क्या बोला जाए..मुझसे क्यों पूछ रही हैं…राहुल गांधी के बारे में तो स्मृति ईरानी बेहतरीन बोल सकती हैं।' फिर उनसे पूछा गया कि क्या राहुल गांधी आपको पीएम मैटेरियल लगते हैं,तो वे बोले- "नहीं लगते हैं मुझे…खुलकर कह रहा हूं नहीं लगते मुझे। "
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *