September 29, 2024

CSK में रिटेन किए जाने के बाद रवींद्र जडेजा ने दी पहली प्रतिक्रिया, रिलीज करने की थी चर्चा

0

नई दिल्ली
 फ्रेंचाइजी द्वारा आइपीएल 2023 की नीलामी से पहले रिलीज और रिटेन के आखिरी लम्हों में भी सबसे बड़ा सवाल सीएसके के फैंस के लिए यही था कि क्या रवींद्र जडेजा इस साल सीएसके के लिए खेलते नजर आएंगे या फिर कोई नई टीम की जर्सी में दिखेंगे। हालांकि, टीम मैनेजमेंट द्वारा पहले भी कहा गया था कि रवींद्र जडेजा सीएसके में ही रहेंगे और ऐसा ही हुआ। सीएसके की टीम ने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को आइपीएल 2023 के रिटेन कर लिया है। इस खबर के बाद न केवल सीएसके बल्कि रवींद्र जडेजा के फैंस ने भी राहत की सांस ली। इस बात को लेकर अफवाहें इतनी तेज थी कि खुद जडेजा को सामने आकर कहना पड़ा की सब कुछ ठीक है।
 
चेन्नई द्वारा इस साल रिटेन किए गए खिलाड़ी
रिटेन किए गए खिलाड़ी- एम एस धौनी, डेवॉन कानवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, सेनापति, मोइन अली, दूबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, प्रिटोरियस, सेंटनर, जडेजा, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, पाथिराना, सिमरजीत सिंह, दीपक चाहर, प्रशांत सोलंकी, तीक्षाना

रिलीज किए गए खिलाड़ी- ड्वेन ब्रावो, एडम मिल्ने, क्रिस जार्डन, एन जगदीसन, सी हरि निशांत, के भगत वर्मा, केएम आसिफ, राबिन उथप्पा (रिटायर)

सीएसके से अनबन की थी खबर
आइपीएल 2022 की बात करें तो अचानक उन्हें लीग शुरू होने से दो दिन पहले सीएसके की कप्तानी दे दी गई थी लेकिन बतौर कप्तान जडेजा का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था। टीम के खराब प्रदर्शन के बाद जडेजा ने बीच में ही कप्तानी छोड़ दी थी और फिर एमएस धौनी ने जिम्मेदारी संभाल ली थी। इस पूरे घटनाक्रम के बाद ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि सीएसके और जडेजा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। लेकिन अब जब सीएसके ने एक बार फिर जडेजा पर भरोसा जताया है तो इन तमाम अफवाहों पर लगाम लग चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *