September 22, 2024

हुस्न का जलवा बिखेर रही टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या

0

सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। उन पर अपनी जान छिड़कते हैं। वह अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी मुस्कुराहटों से भी फैन्स के दिलों पर राज करती हैं। एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने मानसून लुक से मजमा लूट लिया है। वह साड़ी में बेहद कमाल की लग रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अक्सर सुर्खियां बंटोरती नजर आती हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिससे लोग उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। इसमें वह आसमानी रंग की साड़ी में गदर काट रही हैं। उन्हें इठलाता-बलखाता देख फैन्स पर छूरियां चल रही हैं। उनके इस कातिलाना लुक को देखकर सभी आहें भर रहे हैं।

श्रद्धा आर्या ढा रही हैं कहर
श्रद्धा आर्या ( Shraddha Arya) ने लेटेस्ट फोटोशूट में भी लहराते-बलखाते हुए ऐसे-ऐसे बेहतरीन पोज दिए हैं, जिसे देख आप भी कहेंग-वाह! कमाल कर दिया। इस बला की खूबसूरत एक्ट्रेस सीरियल में भी ऐसे ही सिंपल लुक्स में नजर आती हैं और ऑफ स्क्रीन भी उनकी सिम्प्लिसिटी उनके हुस्न में चार चांद लगा रही है। इन तमाम तस्वीरों और फोटो के सामने आते ही लोगों ने कमेंट और लाइक्स की बारिश कर दी है। हर कोई इनके तारीफों के पुल बांध रहा है।

जब श्रद्धा आर्या के साथ हुआ धोखा
श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। अपने हर एक्टिविटी की फोटो शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने बताया कि वह धोखाधड़ी का शिकार हुई हैं। उन्होंने अपने घर को रेनोवेट कराने के लिए जिस इंटीरियर डिजाइनर को हायर किया था, उसे उन्होंने 95 पर्सेंट पेमेंट कर दी थी और वह सारा पैसा लेकर रफू चक्कर हो गया था। इसके बाद उन्होंने पुलिस में केस भी दर्ज करवाया था।

श्रद्धा आर्या का हुआ था ब्रेकअप
एक्ट्रेस ने राहुल शर्मा नाम के एक नेवी ऑफिसर से साल 2021 में शादी कर ली थी। उनके साथ वह हनीमून ट्रिप पर भी गई थीं, जहां से उन्होंने बेहतरीन फोटो शेयर की थी। शादी से पहले वह आलम मक्कड़ को डेट कर रही थीं। इन दोनों ने डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में हिस्सा लिया था। पर बाद में श्रद्धा आर्या और आलम मक्कड़ का ब्रेकअप हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *