September 22, 2024

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ को अपने टॉप 4 मिल गए

0

रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' की शूटिंग पूरी हो गई है। 50 दिन के लंबे खतरनाक शूट के बाद सभी खिलाड़ी इंडिया वापस आ गए हैं। साउथ अफ्रीका के केप टाउन में जून महीने से चल रहे इस शो के पहले टॉप 6 फिर टॉप 5 और अब टॉप 4 के नाम सामने आ गए हैं। अब इसमें किसका पत्ता कटा है और किसका नहीं, यह जानकर किसी को बेहद खुशी होगी और कुछ को गहरा धक्का भी लगेगा। आइए बताते हैं कि कौन हुआ बाहर और कौन पहुंचा चमचमाती ट्रॉफी के नजदीक।

दरअसल, रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जा रहे है 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) रियलिटी शो को अपना विनर तो मिल गया है लेकिन अभी जो बातें सामने आ रही हैं, वह सिर्फ टॉप 4 की ही हैं। पहले फैसल शेख, तुषार कालिया, जन्नत जुबैर, रुबीना दिलैक, मोहित मलिक और कनिका मान का नाम सामने आया था। इसमें से फिर कनिका का पत्ता कट गया था। और बाकी के खिलाड़ी टॉप 5 की रेस में शामिल हो गए थे। इसके बाद जो कंटेस्टेंट एलिमिनेट हुआ, वह बेहद शॉकिंग है क्योंकि उसके जीतने की उम्मीद सभी को थी।

रुबीना दिलैक हुईं गेम से आउट
सोशल मीडिया पर बने फैनपेज के मुताबिक, फैसल शेख, तुषार कालिया, जन्नत जुबैर और मोहित मलिक तो आगे गए लेकिन रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) शो से ही बाहर हो गईं। ऐसे में ये खबर उनके फैन्स के लिए चौंकाने वाली है। क्योंकि उनके फैन्स चाहते थे कि वह इस शो को जीतें। और तो और रोहित शेट्टी के अलावा निक्की तंबोली ने भी रुबीना दिलैक की तरफ इशारा किया था। खैर, अब ऐसा हो न सका और वह गेम से आउट हो गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *