September 29, 2024

दिल्ली के ठग्स, केजरीवाल समेत AAP के 6 नेताओं पर BJP का पोस्टर वार

0

नई दिल्ली
पुरानी फिल्म के पोस्टर की तर्ज पर बनाए गए इस पोस्टर में अरविंद केजरीवाल को जहां 'महाठग' तो वहीं मनीष सिसोदिया, अमानतुल्लाह खान, सत्येंद्र जैन, दुर्गेश पाठक, कैलाश गहलोत को दिल्ली के ठग बताया गया है। दिल्ली नगर निगम चुनाव (एमसीडी इलेक्शन) नजदीक आते भी भारतीय जनता पार्टी ने अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी (आप) और उसके नेताओं पर हमले तेज कर दिए हैं। भाजपा पोस्टर वार के जरिए 'आप' नेताओं पर कड़े और तीखे हमले कर रही है।  दिल्ली भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर गुरुवार को एक बार फिर एक नया पोस्टर शेयर कर आम आदमी पार्टी के नेताओं को 'दिल्ली के ठग' (Dilli Ke Thugs) कहकर घेरा है। इसके पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है ''रील लाइफ से रियल लाइफ तक… धन्यवाद 'आप' हमें याद दिलाने के लिए!''

एक पुरानी फिल्म के पोस्टर की तर्ज पर बनाए गए इस पोस्टर में अरविंद केजरीवाल को जहां 'महाठग' तो वहीं मनीष सिसोदिया, अमानतुल्लाह खान, सत्येंद्र जैन, दुर्गेश पाठक, कैलाश गहलोत को दिल्ली के ठग बताया गया है। यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी दिल्ली भाजपा लगातार ऐसे पोस्टर जारी करती रही है। बीते दिनों भाजपा ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का एक पोस्टर जारी करते हुए उन्हें 'लुटेरा' बताया था। बता दें कि, साल 1958 में डायरेक्टर एसडी नारंग फिल्म 'दिल्ली का ठग' नाम से एक हिंदी फिल्म बनाई थी। इस कॉमेडी फिल्म में अभिनेता किशोर कुमार, नूतन, मदन पुरी और इफ्तेखार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में किशोर कुमार ने एक ठग का रोल किया था।

गौरतलब है कि दिल्ली नगर निगम की 250 सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए चार दिसंबर को मतदान होगा। सात दिसंबर को मतगणना होगी। साल 2017 के निकाय चुनावों में भाजपा ने 270 में से 181 वार्ड में जीत हासिल की थी। प्रत्याशियों के निधन के कारण दो सीटों पर मतदान नहीं हो सका था। 'आप' ने 48 वार्ड में जीत हासिल की थी जबकि कांग्रेस को 27 वार्ड पर जीत मिली थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *