September 29, 2024

फेसबुक पर धर्म छिपाकर शादीशुदा शख्स ने की दोस्ती, शादी के बाद इस कारण काटे लड़की के बाल

0

लखनऊ
शादीशुदा मुस्लिम युवक ने फेसबुक पर युवती को प्रेम जाल में फांसने के लिए अपनी पहचान हिन्दू बताई और मंदिर में शादी करने के बाद अपने घर बहराइच लेकर चला गया। हकीकत खुलने पर युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उसकी पिटाई कर उसके बाल काट डाले। फिर लखनऊ के चंदरनगर में दो साल तक बंधक बनाकर प्रताड़ित करता रहा।

किसी तरह बचकर पीड़िता डीसीपी प्राची सिंह के पास पहुंची, जिनके निर्देश पर एसीपी कैंट अनूप कुमार ने जांच के बाद आरोपित महमूद खान को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने डीसीपी को बताया कि उससे फेसबुक पर उसकी रौनक चौरसिया से दोस्ती हुई थी। शादी के बाद वह बहराइच में ससुराल पहुंची तो पता चला कि रौनक का असली नाम महमूद है और दो बच्चों का पिता भी है।

धर्म परिवर्तन का दबाव बढ़ने पर मांगी मदद
हरदोई निवासी पीड़िता ने बताया कि महमूद की पहली पत्नी उससे झगड़े के बाद मायके चली गई है। असलियत खुलने के बाद उसने महमूद का विरोध किया तो महमूद ने उसकी जमकर पिटाई की और बाल काट डाले। जबरन धर्म बदलने का भी दबाव बनाया। मगर उसने साफ मना कर दिया। कुछ दिन पहले ही उसने धमकाया कि जल्दी ही धर्म बदलना पड़ेगा, चाहे जो कुछ हो जाये। अब उम्मीद छोड़ चुकी पीड़िता ने पुलिस के पास पहुंचकर मदद की गुहार लगाई। जब भी वह लड़ती और शिकायत करने की बात कहती तो महमूद उसे धमका देता था। महमूद ने उसका अश्लील वीडिया बना रखा था जिसे वह वायरल करने की धमकी देता रहता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *