September 28, 2024

केंडल जेनर एक कॉन्सर्ट में अपने एक्स के साथ आईं नजर

0

यूएसए की मॉडल केंडल जेनर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर मॉडल की पर्सनल लाइफ चर्चा में है। दरअसल, मॉडल अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ कॉन्सर्ट में झूमती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई यही सवाल उठा रहा है कि क्या अब इनके बीच में सबकुछ ठीक हो गया है?

मॉडल केंडल अपनी बेस्ट फ्रेंड हैली रोड बीबर के साथ गायक हैरी स्टाइल्स के कॉन्सर्ट में पहुंचीं तो उनके किसी फैंन ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में हैली और काइली के साथ केंडल को स्टाइल्स के फेमस ट्रैक डे ड्रीमिंग और वाटरमेलन शुगर पर डांस करते हुए देखा गया। खबरों के मुताबिक, इस दौरान किम कार्दशियां के बचपन के सबसे अच्छे दोस्त एलिसन स्टैटर भी मौजूद थे। कॉन्सर्ट के लिए केंडल ने स्नेकस्किन प्रिंट हॉल्टर-नेक टॉप पहना हुआ था, जिसे उन्होंने ब्लैक पैंट और बैग के साथ पेयर किया था।

बता दें कि फरवरी 2014 में मॉडल और सिंगर ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इस दौरान कई बार एक साथ बाहर घूमते हुए उन्हें स्पॉट किया गया था। लेकिन, लंबे समय तक यह रिश्ता नहीं चला। एक साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। फिलहाल, केंडल जेनर बास्केटबॉल खिलाड़ी डेविन बुकर को डेट कर रही हैं। हाल ही में इन दोनों की एक फोटो काफी वायरल हुई थी। लेकिन, अब दोबारा मॉडल केंडल के अपने एक्स के साथ नजर आने पर हर कोई हैरान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *