September 28, 2024

गुजरात में चुनावी सभाओं के लिए पहुंचे CM चौहान

0

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी कैबिनेट के आधा दर्जन मंत्री इन दिनों गुजरात में चुनावी सभाओं और कैम्पेनिंग में जुटे हैं। सीएम चौहान आज चार चुनावी जनसभाएं करने गुजरात पहुंचे हैं। वहीं मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा, विश्वास सारंग, अरविन्द भदौरिया, कमल पटेल, ओपी सखलेचा की भी चुनावी कार्यक्रमों में जिम्मेदारी तय की गई है।

मुख्यमंत्री चौहान की पहली चुनावी सभा (कच्छ) मुंद्रा जिले के मांडवी विधानसभा क्षेत्र के भुजपुर में हुई। इसके बाद उन्होंने कच्छ जिले के अबडासा विधानसभा के नाखात्रना में जनसभा को संबोधित किया। चौहान शुक्रवार को ही मोरबी विधानसभा के रत्नकला ग्राउंड मोरबी और भावनगर पश्चिम विधानसभा के कलियाबिड में चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं। इसके बाद मुख्यमंत्री चौहान की अगले सप्ताह फिर गुजरात में चुनावी सभाएं प्रस्तावित हैं।

नरोत्तम पहुंचे बनासकांठा
गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा शुक्रवार को गुजरात के बनासकांठा में चुनावी सभा और व्यवस्थाओं के लिए पहुंचे। वे दो दिन पहले गुजरात से लौटे थे और फिर वापस पहुंचे हैं। यहां वे 9 विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी प्रबंधन और व्यवस्थाओं के साथ चुनावी सभाओं को संबोधित करने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *