September 28, 2024

प्रेमिका के टुकड़े -टुकड़े कर नाले में बहाने वाला ,एक मामला बांग्लादेश से आया सामने

0

ढाका
 दिल्ली में श्रद्धा वॉकर की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आने के बाद से देशभर में उबाल है। उसके लिव इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने पहले श्रद्धा का गला घोंटकर कत्ल किया और फिर बेरहमी से शव से 35 टुकड़े कर उन्हें ठिकाने लगा लगाया।

अब बांग्लादेश से इस तरह की खौफनाक वारदात सामने आई है। जानकारी के अनुसार, अपनी लिव इन पार्टनर के साथ मिलकर आरोपी ने हिन्दू लड़की का कत्ल किया और शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिये। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बांग्लादेश में घटी यह जघन्य वारदात सभी को स्तब्ध कर देने वाली है।

 

बांग्लादेश की रेपिड ऐक्शन आर्मी ने अबु बकर नाम के एक शख्स को अपनी प्रेमिका के कत्ल करने और शव के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। घटना का 6 नवंबर को तब खुलासा हुआ जब अबू बकर काम पर नहीं गया। बांग्लादेश मीडिया के मुताबिक, अबु बकर सपना नाम की लड़की के साथ लिव इन में रहता था। लेकिन, इसके बावजूद उसके कविता रानी से अवैध संबंध थे।
कैसे खुला राज

6 नवंबर को, अबु बकर काम पर नहीं आया और फोन पर भी जब उससे संपर्क नहीं हो सका तो ट्रांसपोर्ट कंपनी (जहां अबु बकर काम करता था) मालिक ने एक कर्मचारी को बकर का पता लगाने के लिए उसके किराये के कमरे में जानकारी लेने भेजा। घर पर ताला लगा था। जानकारी पता लगने पर मालूम हुआ कि वह घर से लापता है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का ताला तोड़ा। अंदर का नजारा स्तब्ध कर देने वाला था।

सिर काटा और हाथ भी अलग किये

पुलिस ने पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो एक डिब्बे में एक महिला का सिर कटा शव मिला। पॉलीथिन में लपेटकर उसका सिर अलग रखा गया था। शरीर से हाथ गायब थे। पीड़िता की पहचान कविता रानी के रूप में हुई है।
पांच दिन पहले कविता से मिला था बकर

पुलिस ने 7 नवंबर को अबू बकर को उसकी लिव-इन पार्टनर सपना के साथ गिरफ्तार कर लिया है। बांग्लादेश की रैपिड एक्शन बटालियन (आरएबी) के अधिकारी ने कहा कि अबू बकर और सपना पिछले चार साल से गोबरचाका स्क्वायर इलाके में एक घर में एक साथ रह रहे थे। हाल ही में अबू बकर कविता मिला था और धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ी। फिर उसे बेरहमी से मार डाला और शव के कई टुकड़े कर दिए।

5 नवंबर को अबु बकर ने कविता को अपने किराए के मकान में बुलाया। उस वक्त सपना काम पर गई हुई थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई और बकर ने गुस्से में आकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। उसने सिर को शरीर से अलग कर दिया। उसके हाथ काट दिए और उन्हें एक नाले में फेंक दिया। उसके फरार होने से पहले उसके सिर को पॉलीथिन में लपेट कर रख दिया और बाकी के शरीर को एक डिब्बे में बंद कर दिया गया।
कैसे आया पकड़ में

आरएबी अधिकारी ने यह भी खुलासा किया कि उसी रात अबू बकर ने अपनी लिव-इन पार्टनर सपना के साथ रूपसा नदी पार की और ढाका के लिए रवाना हो गया। लेकिन अगले दिन किराए के मकान से कविता रानी का शव मिलने के बाद पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू किया।

पुलिस के साथ-साथ आरएबी इंटेलिजेंस ने 6 नवंबर की रात आरोपी अबु बकर के ठिकाने का पता लगाया। इसके बाद उसे और सपना को गाजीपुर जिले के बसन थाना क्षेत्र के चौरस्ता इलाके से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपी को सोनाडांगा थाने को सौंप दिया। हिरासत में अबु बकर ने जुर्म कबूल कर लिया। आरएबी ने शहर के गोबरचक इलाके में एक संकरी जगह से पॉलीथिन में लिपटे कविता के कटे हाथ बरामद किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *