September 28, 2024

पायलट समर्थक राजस्थान यूथ कांग्रेस उपाध्यक्ष राकेश मीना का इस्तीफा, बताई ये वजह

0

जयपुर
राजस्थान कांग्रेस में पायलट समर्थक नेताओं ने पार्टी आलाकमान पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है। यूथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष राकेश मीना ने अपने से इस्तीफा दे दिया है। राकेश मीना को पायलट समर्थक माना जाता है। राजस्थान एनएसयूआई के पूर्व अध्यक्ष व प्रदेश यूथ कांग्रेस के मौजूदा उपाध्यक्ष राकेश मीना ने सोशल मीडिया पर इस्तीफे का ऐलान किया और गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा।

यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पर साधा निशाना
राकेश मीना ने ट्वीट कर लिखा- युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष जी, मैं राकेश मीना प्रदेश उपाध्यक्ष युवा कांग्रेस। पूर्व एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष अपने सभी पदों से इस्तीफा देता हूं। पिछले दिनों शांति धारीवाल के घर पर एक मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा भी शामिल हुए थे। पार्टी में नियम सभी के लिए समान होने चाहिए। कोई छोटा या बड़ा नहीं होता। यदि कोई व्यक्ति पद पर रहते हुए अनुशासनहीनता करता है तो उसका संदेश जनता में गलत जाता है। इस बात को लेकर मैं काफी व्यथित हूं।

पायलट का किया समर्थन
2018 का विधानसभा चुनाव सचिन पायलट के चेहरे पर लड़ा गया था। युवाओं ने पायलट के नाम पर वोट दिया। परंतु पायलट को कुछ भी नहीं मिला। जिसका गलत संदेश गया है। मैं कांग्रेस पार्टी, राहुल गांधी और सोनिया गांधी का आम कार्यकर्ता हूं। एक कार्यकर्ता की हैसियत से काम करता रहूंगा। जानकारों का कहना है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले पायलट समर्थक नेताओं ने पार्टी आलाकमान पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *